Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चार दिन से लापता छात्र का तालाब में मिला शव,,जांच में जुटी पुलिस, घर में मचा कोहराम

Dead body of student missing for four days found in pond, police engaged in investigation, chaos in the house

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन नगर में कक्षा नौ का छात्र चार दिन से लापता था। गुरूवार को उसका शव नगर के मोहल्ला मुरली मनोहर स्थित पक्के तालाब में मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से शव को निकलवाकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कछोरन निवासी ठाकुरदास बाथम ने दो दिन पूर्व कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके पुत्र राजकुमार की मृत्यु हो चुकी है। पुत्र का 17 वर्षीय बेटा सोमिल बाथम कक्षा नौ में छत्रसाल इंटर कॉलेज में पढ़ता था। बीती 17 मार्च को सोमिल घर से बाहर गया था। देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। गुरूवार को सायं करीब चार बजे कुछ लोग नगर के मुरलीमनोहर स्थित पक्के तालाब पर टहल रहे थे। तभी उन्हें तालाब में किसी का सिर दिखाई दिया। इसकी जानकारी जब आसपास के लोगों को हुई तो तालाब पर भीड़ जुट गई।

तभी किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुुंचे चौकी प्रभारी दामोदर सिंह, एसआई रमेशचंद्र आदि ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से किशोर के शव को बाहर निकलवाया। उसके भाई रिषभ व पप्पू बाथम ने सोमिल की पहचान की। मौके पर मां कमलेश कुमारी भी आ गई। मृतक पुत्र को देखकर वह सदमे में आ गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल विमलेश कुमार ने बताया कि 17 मार्च को किशोर लापता हुआ था। जिसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। उसका शव तालाब से बरामद हुआ है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment