Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

डॉ के साथ हुई लूट का खुलासा,, घटना को अंजाम देने वाला एक लुटेरा अरेस्ट,,

रिपोर्ट – सरफुद्दीन

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र के पुलिस ने आज एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस का कहना है पकड़े गए अभियुक्त ने बीते दिनों एक डॉक्टर के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था जिनमें से आज एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए शातिर के कब्जे से लूट की रकम एक मोबाइल व घटना में प्रयुक्त की गई अपाचे बाइक भी बरामद हुई है।

डीसीपी उत्तरी ने दी विस्तार से जानकारी

गुडंबा थाना क्षेत्र की पुलिस को मिली सफलता के संबंध में डीसीपी उत्तरी कासिम आब्दी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अभियुक्त ने बीते दिनों डॉक्टर के साथ उस समय लूट की वारदात को अंजाम दिया था जब वह अपने हेल्थ केयर पर मरीजों को देख रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस की टीमें लगातार बदमाशों को तलाश करने में जुटी थी और आज उस टीम को सफलता हाथ लग गई है और एक शातिर लुटेरों को धर दबोचा है।

यह हुआ बरामद

डीसीपी उत्तरी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त के कब्जे से लूटी गई रकम में से ढाई हजार रुपये तमंचा व मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त की गई अपाचे बाइक बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए अभियुक्त के एक साथी की अभी तलाश की जा रही है।

Subscribe on YouTube : up news sirf sach

Leave a Comment