Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में एक और आरा मशीन की दुकान में लगी आग,,इतने का सामान जलने के अनुमान

Fire broke out in another saw machine shop in Jalaun, so many goods are estimated to be burnt

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today ।जालौन नगर में अज्ञात कारणों से एक और आरा मशीन की दुकान में आग लगी। सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि इसमें तकरीबन डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हो चुका था।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तोपखाना निवासी फय्याज की रामलीला मैदान के पीछे आरा मशीन की दुकान है। जिस पर वह लकड़ी काटने आदि का काम करते हैं। रोज की भांति शुक्रवार की रात करीब आठ बजे वह दुकान बंद करके घर चले गए। रात में करीब तीन बजे अचानक उनकी दुकान में आग लग गई। आग लगते ही लकड़ी का सामान रखा होने के चलते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। बाजार में पिकेट डयूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने दुकान से आग की ऊंची, ऊंची लपटें निकलती देखी तो पुलिस व दमकल को सूचना दी। सूचना मिलते ही कोतवाल विमलेश कुमार समेत दमकल की गाडी मौके पर पहुंच गई। दमकल ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक आग से दुकान में रखा ग्राइंटर, आरी ब्लेड, पंखा व लकड़ी आदि सामान जल गया।

दुकानदार फय्याज ने बताया कि आग लगने से उन्हें तकरीबन डेढ़ लाख रुपये का नुकसान हुआ है। उनकी दुकान पर लाइट का कनेक्शन भी नहीं है इसके बाद भी दुकान में आग लग गई।

Leave a Comment