Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर एक के बाद हुए चार हादसे,क्लीनर की मौत

Four accidents one after the other on Bundelkhand Expressway, cleaner died

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन जनपद के बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर एक के बाद एक चार हादसे हुए। जिसमें एक ट्रक क्लीनर की मौत हुई एवं कुछ लोग घायल हुए हैं।
बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर किमी संख्या 208 के पास एक ट्रक सर्विस लेन के करीब खड़ा था। तभी पीछे से झांसी की ओर से औरैया की ओर जा रहा ट्रक रात करीब डेढ़ बजे खड़े ट्रक से जा टकराया। हादसे में ट्रक में सवार चालक राघवेंद्र, रमाकांत निवासी मगरोदा समथर, खलासी अंकित (30) पुत्र ओंमप्रकाश निवासी ग्राम सेसा थाना पूंछ जिला झांसी घायल हो गए। हाइवे की टीम ने सभी घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उन्हें सीएचसी पहुँचाया। तो डॉक्टरों ने अंकित को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल राघवेंद्र व रमाकांत को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

इसी जगह के पास ही रात करीब तीन बजे एक और हादसा हुआ जिसमें झांसी की ओर से आ रहे ट्रक ने आगे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में क्लीनर गौरव निवसी मोरकला जिला झांसी गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी ट्रक में पीछे से एक और ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें चालक राजू निवासी ग्राम पिरौना घायल हो गए। सभी घायलों को पहले सीएचसी फिर वहां से उच्च संस्थान रेफर किया गया। सुबह करीब साढ़े चार बजे एक्सप्रेस वे की टीम जब एक्सप्रेस वे पर हुए हादसों में क्षतिग्रस्त वाहनों को जेसीबी से हटवाने का काम कर रही थी। तभी औरैया की ओर से आ रहे ट्रक ने जेसीबी में टक्कर मार दी। जेसीबी में टक्कर लगते ही जेसीबी आगे खड़े चार पहिया वाहन से जा टकराई। इस हादसे में एक्सप्रेस वे के कर्मचारी और कार में बैठे लोग बाल बाल बच गए। हालांकि घायल ट्रक के चालक सोनू निवासी गौरीखेड़ा, पाटन जिला उन्नाव को सीएचसी पहुंचाया गया।

Leave a Comment