Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जीएसटी की टीम ने मारा इस फर्म के गोदाम पर छापा,,,

Jalaun news today । जालौन क्षेत्र के हरदोई राजा गांव में डिप्टी कमिश्नर जीएसटी के नेतृत्व में टीम ने तिरूपति इंटरप्राइजेज व तिरूपति होम अप्लाइंसेस के गोदाम पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान टीम ने कागजातों को कब्जे में लिया है। टीम जीएसटी चोरी के संबंध में कागजों को खंगाल रही है।

डिप्टी कमिश्नर जीएसटी पुनीत अग्निहोत्री को सूचना मिली कि ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम हरदोई राजा स्थित तिरूपति इंटरप्राइजेज व तिरूपति होम अप्लाइंसेस के गोदाम में लोहे के सामान और गैस चूल्हे आदि की थोक व खुदरा बिक्री की जाती है। यहां से माल बेचने पर बड़े पैमाने पर जीएसटी की चोरी की जा रही है। सूचना पर झांसी से आई डिप्टी जीएसटी कमिश्नर व असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी विपिन कुमार की टीम ने हरदोई राजा स्थित गोदाम पर छापेमारी की कार्रवाई की है। टीम को गोदाम पर काफी मात्रा में लोहे के सरिया और अन्य सामान समेत गैस चूल्हे बरामद हुए हैं। टीम ने सामान की खरीद बिक्री से संबंधित कागजात देखे और उन्हें अपने कब्जे में लिया है। टीम गोदाम पर की जा रही जीएसटी चोरी से संबंधित कागजातों को खंगाल रही है।

डिप्टी कमिश्नर ने कही यह बात

आज हुई इस छापेमारी के सम्बंध में डिप्टी कमिश्नर जीएसटी ने बताया कि कागजातों की जांच की जा रही है जो उचित होगा कार्रवाई की जाएगी।

जालौन क्षेत्र की खबरों व विज्ञापन के लिए सम्पर्क : बबलू सेंगर महिया : 9648411717

Leave a Comment