Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कलियुगी पोते ने की दादी की कुल्हाड़ी से बार कर हत्या,, पिता को भी किया घायल,,

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निगोहा थाना क्षेत्र में रविवार की देर रात एक कलियुगी पोते ने अपनी दादी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि बीच-बचाव करने आए पिता को भी उसने घायल कर दिया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी की तलाश करना शुरू कर दिया है । बताया जा रहा है कि आरोपी युवक शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था और जब इंकार कर दिया गया तब वह बहसी बन गया और उसने यह हत्याकांड को अंजाम दे डाला। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश के लिए ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।
मिली जानकारी के अनुसार निगोहा थाना क्षेत्र के करनपुर गांव में रहने वाले सुरेश गांव मे अपनी मां शीतला देवी के साथ रहते हैं । बताया जा रहा है कि इनका बेटा अनीश अपनी पत्नी को बच्चों के साथ में अधिकांश ससुराल में ही रहता था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीते कल देर रात अनीस अपने घर आया और उसने अपनी दादी से शराब पीने के लिए ₹100 की मांग की इस पर दादी ने इंकार कर दिया तो वह अपने पिता सुरेश से पैसे मांगने लगा जब दोनों ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो वह आपा खो बैठा ।

बताया जा रहा है कि इसी बात से उसने कुल्हाड़ी से वार करना शुरू कर दिया जिससे उसकी दादी लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी बचाव में आए पिता भी कुल्हाड़ी के वार से घायल हो गए। वाद में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। दादी की मौत के बाद आरोपी अनीश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मौके से भाग निकला सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश करने में जुटी है।

Leave a Comment