Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा हाई टेक चोरों का गैंग,एम्बुलेंस से निकलते थे चोरी करने

Lucknow Commissionerate's Madiyav Police and Crime Branch team caught a gang of high-tech thieves, who used to come out of ambulance to commit theft.

Lucknow news today ।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की कमिश्ननरेट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। मड़ियांव थाना क्षेत्र की पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को मिली इस कामयाबी के संबंध में बताया जा रहा है कि पुलिस ने पांच ऐसे हाई टेक चोरों को दबोचा है जो एम्बुलेंस लेकर चोरी करने जाते थे। पुलिस के अनुसार पकड़े गए पांचो अभियुक्त काफी शातिर चोर है और यह एंबुलेंस लेकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे और चोरी किया हुआ माल इस एंबुलेंस में रखकर फरार हो जाते थे । पुलिस ने पांच ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस का कहना है कि पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से बड़ी संख्या में चोरी का सामान भी बराबद हुआ है।

पुलिस ने पकड़े पांच ऐसे शातिर बदमाश जो एंबुलेंस लेकर जाते थे घटना को अंजाम देने,,, देखिए पूरी खबर आपकी अपनी चैनल पर

Like & subscribe & share

यह है मामला

लखनऊ कमिश्नरेट की मड़ियांव पुलिस की संयुक्त टीम को सूचना मिली थी कि चंद्रा ढाल के पास शातिर इकट्ठा हैं। इस सूचना पर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमों ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए पांच शातिरों को गिरफ्तार कर लिया।

एडीसीपी ने दी मीडिया को विस्तार से जानकारी

लखनऊ कमिश्नरेट की मड़ियांव पुलिस को मिली इस कामयाबी के संबंध में एडीसीपी उत्तरी ने मीडिया को विस्तार से जानकारी दी । मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि थाना मड़ियांव पुलिस को सूचना मिली थी कि बहुत अच्छा चोरी करने वाला गैंग क्षेत्र में मौजूद है । इस सूचना पर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमों ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पांच को गिरफ्तार कर लिया।

एडीसीपी ने बताया कि पकड़े गए पांचों बहुत शातिर हैं यह एंबुलेंस से चलते थे ताकि किसी को कोई शक ना हो और रात में गैस कटर से ताला तोड़कर के दुकान से माल चोरी करते थे और मार्केट में बेच देते थे। उन्होंने बताया कि पकड़े गए पांचो अभियुक्तों के कब्जे से काफी माल भी बरामद हुआ है । पकड़े गए अभियुक्तों में सुशील कुमार उर्फ अनिल सैफ अली सचिन मनीष कुमार मोहम्मद साजिद उर्फ संजय हैं। उन्होंने बताया कि यह सब एक साथ काम करते थे इसका मुख्य आरोपी सुशील कुमार है जिसने अन्य सभी को इकट्ठा किया था गैस कटर की जानकारी सचिन को बहुत अच्छी है वह गैस कटर के माध्यम से दुकान का ताला तोड़कर सामान चोरी कर लेते थे और एम्बुलेंस में चोरी का सामान रखकर फरार हो जाते थे।

यह हुआ बरामद

Adcp उत्तरी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से चार तमंचे एम्बुलेंस व विभिन्न कम्पनियों के चोरी किये हुए तार एक गीजर एक यूपीएस माइक्रो टेक कम्पनी का एक इनवर्टर के अलावा अन्य सामान भी बरामद हुआ है।

टीम को इनाम का एलान

एडीसीपी उत्तरी ने बताया कि उक्त सराहनीय कार्य करने वाली टीम को 10 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है।

Leave a Comment