Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

खनन माफिया ने ट्रेक्टर से कुचलकर ले ली सिपाही की जान,,यूपी के इस जनपद में हुई दर्दनाक घटना,

Farrukhabad news today । उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद से एक बहुत बड़ी खबर मीडिया के प्रकाश में आई है। यहाँ के थाना नवाबगंज में अवैध खनन की सूचना पर पहुंचे सिपाही को खनन माफिया ने ट्रैक्टर से कुचल दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया गंभीर हालत में उसे शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां कुछ क्षण उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। इस घटना से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई।
मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार फरुखाबाद के थाना नवाबगंज में तैनात सिपाही रोहित (24) सिंह रात्रि ड्यूटी पर तैनात था। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात ग्राम नगला चंदन में अवैध खनन की सूचना मिली, जिस पर उप निरीक्षक सन्तोष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे कुछ सिपाही गाड़ी में बैठे रहे। वहीं रोहित गाड़ी से बाहर निकला और खनन कर रहे ट्रैक्टर को पकड़ने का प्रयास किया जिससे गुस्साए खनन माफिया ने ट्रैक्टर सिपाही के ऊपर चढ़ा दिया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। अचानक हुई इस घटना से वहाँ सनसनी फैल गई आनन फानन में थाना पुलिस उसे लेकर शहर के निजी अस्पताल पहुंची। कुछ क्षण इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके बाद निजी अस्पताल में एसपी विकास कुमार अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह, सीओ अमृतपुर रवींद्रनाथ राय, सीओ कायमगंज, सहित कई थानों की फोर्स पहुंच गई। बताया जा रहा है कि मृतक सिपाही बिजनौर जिले के थाना चांदपुर के ग्राम दरबड़ का रहने वाला था।

Asp ने कहा किया जा रहा गिरफ्तारी का प्रयास

फरुखाबाद के नबावगंज क्षेत्र में हुई इस घटना के सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय सिंह ने बताया कि बीती रात सिपाही इंस्पेक्टर के साथ में गश्त पर थे इसी दौरान सूचना पर पुलिस वहाँ पहुँची थी तभी खनन माफिया ने सिपाही के ऊपर ट्रेक्टर चढ़ा दिया जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि खनन माफिया की शिनाख्त कर ली गई है उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Leave a Comment