Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

संसद के शीतकालीन सत्र से निलंबित किये गए सांसदो ने शुरू किया जंतर मंतर पर प्रदर्शन,,सम्बोधन में राहुल गांधी ने कही यह बड़ी बात

MPs suspended from the winter session of Parliament started protesting at Jantar Mantar, Rahul Gandhi said this big thing in his address

New delhi news today।संसद के शीतकालीन सत्र के समय सदन से निलंबित किए गए सांसदों ने आज दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इंडिया गठबंधन के सहयोग से हो रहे इस धरना प्रदर्शन में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मल्लिकार्जुन खड़गे समेत अन्य इंडिया गठबंधन के सहयोगी मौजूद रहे । इस अवसर पर वहां मौजूद सांसदों ने इस निलंबन को लोकतंत्र की हत्या करार दिया।

राहुल गांधी ने संबोधन में कहा

अपने संबोधन में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि पार्लियामेंट हाउस में दो-तीन युवा जंप करके अंदर आ गए उनको जंप करते हुए सपने देख अंदर आए थोड़ा धुआं फैलाया बीजेपी के सांसद सब भाग लिए वह अलग बात है । उन्होंने कहा कि जो अपने आप को देशभक्त कहते हैं उनकी हवा निकल गई यह टीवी पर आपको नहीं दिखा वह सिर्फ हमें दिख रहा था पीछे से।

उन्होंने कहा कि सवाल यह है की सबसे पहली बात वह अंदर कैसे आए सुरक्षा ब्रिज की बात हुई सही है वह युवक आखिर अंदर कैसे आए पार्लियामेंट के अंदर वह गैस का सिलेंडर लाए अगर गैस का सिलेंडर ला सकते थे तो कुछ और भी ला सकते थे । श्री गांधी ने कहा कि दूसरा सवाल सिक्योरिटी ब्रिज का सवाल तो है मगर दूसरा सवाल भी है उन्होंने यह प्रोटेस्ट क्यों करी इसका कारण क्या था बेरोजगारी । राहुल गांधी ने कहा कि देश में भयंकर बेरोजगारी है इस देश का युवा आज रोजगार नहीं पा सकता है। अपने संबोधन में राहुल गांधी ने कहा कि हम सब विपक्ष के नेता और कार्यकर्ता एक साथ खड़े हैं और आप बात समझिए यह लड़ाई नफरत और मोहब्बत के बीच में लड़ाई है जैसे मैंने कहा नफरत के बाजार में हम मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं जितनी आप नफरत फैलाओगे जितना लोगों को धमकाओगे डराओगे उतना ही इंडिया गठबंधन मोहब्बत फैलाएगा भाईचारा फैलाएगा एकता और इज्जत फैलाएगा।

Leave a Comment