Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन जनपद में हुई युवक की हत्या का खुलासा एक अरेस्ट,,पूँछतांछ में बताई ये बजह

One arrest revealed the murder of a young man in Jalaun district, this reason was given during interrogation

आलाकत्ल सहित हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे

(ब्यूरो रिपोर्ट)

Jalaun konch news today। जालौन जनपद में बीती 29 फरवरी को कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम फुलैला निवासी 25 वर्षीय युवक आदित्य कुमार उर्फ सोलंकी पुत्र मुन्नीलाल अहिरवार की हत्या किये जाने के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को आलाकत्ल सहित गिरफ्तार कर लिया। क्षेत्राधिकारी कोंच ने हत्या के उक्त पूरे मामले का अनावरण कर दिया।
बुधवार को अपने कार्यालय में हत्या के उक्त मामले का अनावरण करते क्षेत्राधिकारी कोंच उमेश कुमार पांडेय ने हत्यारोपी को मीडिया के सामने लाते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन व उनके पयर्वेक्षण में थानाध्यक्ष कैलिया नीलम सिंह, उप निरीक्षक सन्तराम कुशवाहा, अरविंद यादव, कांस्टेबल कृष्णकांत, महिला कांस्टेबल रानी उत्तम सहित एसओजी टीम ने बुधवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर हत्या के उक्त मामले के आरोपित सुनील कुमार पुत्र भास्कर निवासी ग्राम भुआ थाना कोतवाली उरई को उरई में झाँसी रोड पर स्थित चुंगी के पास से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि सुनील के पास से बगैर नम्बर की हीरो होंडा बाइक और 2 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सुनील कुमार की निशानदेही पर थाना कैलिया क्षेत्र में खैरी मोड़ के पास से झाड़ी व पानी भरे स्थान से हथौड़ा (आलाकत्ल) मृतक आदित्य का स्मार्ट फोन बगैर सिम का और एक थैले में पानी व शराब की बोतलों सहित साईकिल के ट्यूब के 2 टुकड़े बरामद किए गए हैं। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पुलिस पूँछताक्ष में हत्यारोपी सुनील कुमार ने आदित्य की हत्या किये जाने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले उसका आदित्य से झगड़ा हुआ था और गाँव के लोगों ने समझा बुझा दिया था लेकिन वह आदित्य से रंजिश मान बैठा था और इसी के चलते उसने आदित्य की हत्या कर दी। वहीं चर्चा ये भी है कि हत्या की यह घटना अवैध संबंधों को लेकर घटित हुई है। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी सुनील कुमार को जेल भेज दिया है।
गौरतलब हो कि ग्राम फुलैला निवासी 25 वषीर्य आदित्य उर्फ सोलंकी पुत्र मुन्नीलाल अपने सगे ताऊ तुलसीराम के ग्राम भुआ थाना कोतवाली उरई स्थित घर पर पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहता था। गत रोज गुरुवार को वह अपनी पत्नी और बच्चों को साथ लेकर फुलैला आया हुआ था जहाँ रह रही माँ रामकली को उसे किसी डॉक्टर को दिखाने के लिए ले जाना था। परिजनों ने बताया था कि शाम करीब 4 बजे आदित्य के मोबाइल पर किसी का फोन आया तो आदित्य बाइक लेकर घर से चला गया था। जब काफी देर के बाद भी आदित्य वापस घर नहीं लौटा तो अनहोनी की आशंका के चलते पूरी रात आदित्य की खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला था। अगले रोज शुक्रवार की सुबह समीपवर्ती देवगाँव मौजे में श्यामाचरण गुप्ता के खेत के बाहर चकरोड पर आदित्य की बाइक यूपी 92 डब्ल्यू 3590 खड़ी हुई नजर आयी। उक्त खेत में खड़ी सरसों की फसल के बीच में जाकर जब देखा तो वहाँ पर आदित्य का शव खून से सना हुआ पड़ा था। उसके सिर के पीछे हिस्से में चोट के निशान थे और खून लगा हुआ था, गले में भी दबाने जैसे निशान थे। उक्त मामले में मृतक के पिता ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध थाने में हत्या का मुकदमा दजर् कराया था। एएसपी असीम चौधरी व सीओ उमेश कुमार पांडेय थाना पुलिस सहित फॉरेंसिक और सर्विलांस टीम को साथ लेकर मौके पर पहुंचे थे और घटना स्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की थी। मृतक आदित्य अपने पिता का अकेला पुत्र था जबकि उसकी 5 बहिनें हैं। ताऊ के कोई पुत्र नहीं था जिससे वह उनके साथ ही अपनी पत्नी और 2 बच्चों के साथ रहकर खेती में ताऊ को सहारा देता था।

Leave a Comment