Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

वर्ष 2020 बैच के पीसीएस हेमंत पटेल ने सुनी समस्यायें,,,

शासन की योजनाओं का क्रियान्वयन कराना प्रथम प्राथमिकताःहेमंत

( ब्यूरो रिपोर्ट )

उरई (जालौन)। वर्ष 2020 के पीसीएस अधिकारी हेमंत पटेल प्रशिक्षण पूर्ण करने के बाद जनपद में योगदान आख्या दी। इसी के साथ उन्होंने बुधवार को जिलाधिकारी कायार्लय में समस्यायें लेकर आये फरियादियों की समस्याओं को सुनकर उनके निस्तारण का आश्वासन दिया।
हमारे स्थानीय सहयोगी से नवागंतुक पीसीएस अधिकारी हेमंत पटेल ने निजी भेंट वार्ता में कहा कि शासन की योजनाओं का क्रियान्वयन कराना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। उनका कहना था कि पात्र लोगों तक शासन की योजनाओं की जानकारी भी पहुंचनी जरूरी रहता हैं यदि ऐसे लोगों को अपने हित की योजनाओं के बारे में सही जानकारी रहेगा तो वह उनका लाभ उठाने के लिये स्वतः प्रयास करेंगे।

बाँदा जनपद के हैं निवासी

बांदा जनपद के मूल निवासी हेमंत पटेल का कहना था कि चूंकि वह बुंदेलखंड क्षेत्र के ही निवासी है लिहाजा यहां के जनपदों की समस्याओं के बारे में भलीभांति परिचित है। उनका प्रयास होगा कि हर पीड़ित की समस्या का समय से समाधान करने का वह हरसंभव प्रयास करेंगे। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि चूंकि बुंदेलखंड क्षेत्र में रोजगार का मुख्य साधन खेती है। ऐसी स्थिति में किसानों की समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण कराने में तत्परता दिखायेंगे।

Leave a Comment