Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में लोगों ने लगाया तालाब सुंदरीकरण के बाद अतिक्रमण का आरोप,एसडीएम ने दिए ये निर्देश

People in Jalaun accused of encroachment after beautification of the pond, SDM gave these instructions

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन नगर के मोहल्ला चुर्खीबाल में तालाब का सुंदरीकरण कराने के लिए तालाब को अतिक्रमणमुक्त किया गया था। सुंदरीकरण के बाद तालाब की जगह पर एक व्यक्ति ने पुनः अतिक्रमण करना शुरू कर दिया है। मोहल्ले के लोगों ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर अतिक्रमण हटवाने की मांग की है। एसडीएम ने नगर पालिका को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
नगर क्षेत्र के मोहल्ला चुर्खीबाल निवासी अंबिका, अरविंद कुमार, प्रदीप कुमार, कन्हैया आदि ने एसडीएम को शिकायती पत्र देकर बताया कि पिछले वर्ष मोहल्ले में स्थित तालाब का सुंदरीकरण कराया गया था। सुंदरीकरण से पूर्व तालाब की जगह पर हुए अतिक्रमकण को हटवाया गया था। जिसमें अतिक्रमणकारियों के अतिक्रमण हटवाए गए थे। तालाब का सुंदरीकरण होने के बाद अब एक व्यक्ति ने अस्थाई अतिक्रमण करना शुरू कर दिया है। अभी एक व्यक्ति ने अतिक्रमण करना शुरू किया है इसको देखकर आगे अन्य लोगों द्वारा भी अतिक्रमण करने की आशंका है। ऐसे में तालाब को अतिक्रमणमुक्त कराया जाए। मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर एसडीएम ने नगर पालिका को कार्रवाई करने के लिए आदेशित किया है।

सामान लेने गयी युवती हुई लापता,,

जालौन। गांव में सामान लेने गई युवती वहीं से लापता हो गई। शाम तक वापस न आने पर पिता ने बेटी की गुमशुदगी की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस युवती की तलाश कर रही है।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पर्वतपुर निवासी एक पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 18 वर्षीय बेटी शुक्रवार की सुबह गांव में स्थित एक दुकान से घर का सामान लेने के लिए निकली थी। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की। गांव में सभी जगह तलाशने और नाते रिश्तेदारी में पता करने के बाद भी बेटी का कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद उसने बेटी के लापता होने की सूचना पुलिस को दी है। पिता की तहरीर पर पुलिस युवती की तलाश कर रही है।

Leave a Comment