Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के बाराबंकी, फतेहपुर और हमीरपुर में अपनी जनसभाओं में पीएम मोदी ने की सीएम योगी के कार्यों की तारीफ,,

योगी जी से ट्यूशन ले विपक्ष कि बुलडोजर कहां चलाना है और कहां नहीं: पीएम मोदी

Loksabha elections 2024 : पीएम मोदी ने बुंदेलखंड के हमीरपुर में की जनसभा, कही ये बात–

Like & subscribe & share

Loksabha election 2024 । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित किया। बाराबंकी, फतेहपुर और हमीरपुर की अपनी जनसभाओं में पीएम मोदी ने खासतौर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यों की तारीफ की। उन्होंने सीएम योगी के बुलडोजर से लेकर योगी सरकार के वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट के साथ-साथ माफिया के सफाए का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री की पीठ थपथपाई तो विपक्ष पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा की जब से यूपी में योगी सरकार आई है तब से माफिया माफी मांगते घूम रहे। यही नहीं उन्होंने भी सीएम योगी की तर्ज पर माफिया की कब्र पर सपा मुखिया के फातिहा पढ़ने जाने के मुद्दे को उठाया और तुष्टीकरण की राजनीति करने के लिए लताड़ लगाई।

यूपी में अच्छी सफाई कर रहे हैं योगी जी

बाराबंकी में पीएम मोदी ने कहा कि सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो राम लला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे। क्या उन्होंने योगी जी से यही सीखा है क्या? अरे योगी जी से ट्यूशन लो कि बुलडोजर कहां चलाना है और कहां नहीं। इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि योगी जी के वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट मिशन की वजह से गिफ्ट देना आसान हो गया है। आज जब भी कहीं दुनिया में जाता हूं तो दिमाग नहीं चलाना पड़ता। लखनऊ में यूपी सरकार की बेबसाइट पर जाता हूं और वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट की 6-7 चीजें ले लेता हूं। योगी जी की सरकार ने इसको जीआई टैग देकर प्रसिद्धि दिलाने का काम किया है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में माफिया के सफाए को लेकर इशारों इशारों में कहा कि देश भर में स्वच्छता अभियान चल रहा है और हमारे योगी जी भी सफाई कर रहे हैं। दुर्गंध आती है तो हटानी ही पड़ती है और योगी जी वो काम भी बहुत अच्छा कर रहे हैं। ये सफाई होने के कारण उत्तर प्रदेश में निवेश का माहौल बना है। लोग विश्वास के साथ उत्तर प्रदेश में पैसा लगाने को तैयार हुए हैं। इसके साथ-साथ यहां विकास के भी कार्य व्यापक पैमाने पर हो रहे हैं।

अब माफिया माफी मांगते घूम रहे हैं

फतेहपुर में भी पीएम मोदी ने माफिया को लेकर सपा पर हमला बोला तो माफिया के खिलाफ प्रभावी कदम उठाने के लिए योगी की तारीफ की। उन्होंने कहा, कांग्रेस और सपा दोनों की कुंडली और सारे गुण मिलते हैं। दोनों परिवारवाद को समर्पित हैं, दोनों भ्रष्टाचार के लिए राजनीति में हैं। दोनों अपने वोटबैंक को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। दोनों अपराधियों और माफिया को बढ़ावा देते हैं। दोनों आतंकवादियों के हमदर्द हैं। इसलिए जब कांग्रेस और सपा सत्ता में आती हैं तो आतंकवादियों को खुली छूट मिल जाती है। सपा का गवर्नेंस का मॉडल ही था वन डिस्ट्रिक्ट, वन माफिया। हर जिले को ये लोग एक गुंडे माफिया को ठेके पर दे देते हैं। माफिया व्यापारियों से वसूली करते हैं। अपहरण उद्योग शुरू हो जाता है, फिरौती वसूली जाती है, हमारी बहन बेटियों का घर से निकलना मुश्किल हो जाता है। आप सबने वो दिन देखे हैं, लेकिन जबसे हमारे योगी जी और भाजपा की सरकार आई है आजकल ये माफिया माफी मांगते घूम रहे हैं। लेकिन सपा का माफिया मोह अभी खत्म नहीं हुआ है। इनके मुखिया माफिया की कब्र पर फातिहा पढ़ते घूम रहे हैं। इसी तरह, हमीरपुर में भी पीएम ने बुंदेलखंड में पहले सूखे की स्थिति की बात करते हुए डबल इंजन सरकार द्वारा उठाए गए प्रभावी कदमों की जानकारी दी।

Leave a Comment