Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्रोपर्टी डीलर ने गोली मारकर की आत्महत्या,, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Property dealer committed suicide by shooting, police engaged in investigation of the case

Lucknow news today ।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर ने पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें उसने आत्महत्या की बात कही है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के गोसाईगंज के रहने वाले आदित्य मिश्रा प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे । बताया जा रहा है कि वह सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में अपना ऑफिस बनाए हुए थे। आज आदित्य मिश्रा ने अपने ऑफिस में पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अचानक चली गोली से हड़कंप मच गया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है।

डीसीपी दक्षिण ने दी जानकारी

सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर द्वारा गोली मारकर आत्महत्या कर लेने की घटना के संबंध में डीसीपी दक्षिणी ने मीडिया को विस्तार से जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली है। मृतक आदित्य मिश्रा सन ऑफ जगत नारायण मिश्रा है। वह गोसाईगंज के रहने वाले हैं। डीसीपी ने बताया कि वह अपने ऑफिस में बैठे थे इसी दौरान आदित्य ने कार्यालय में पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। डीसीपी ने बताया कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने आत्महत्या करने की बात कही है। पिस्टल भी मिल गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है और इसका विश्लेषण करके कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment