Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के जालौन जनपद की पुलिस को मिली ये बड़ी सफलता,, कड़िया सासि गैंग के दो बदमाश मुठभेड़ के बाद अरेस्ट,,

Police of Jalaun district of UP got this big success, two miscreants of Kadiya Sasi gang arrested after encounter.

Orai/ jalaun news today। उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद की पुलिस और एसओजी टीम को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । उरई पुलिस और एसओजी की टीम ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है । पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ के बाद पकड़े गए दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हुए हैं और यह शातिर बदमाश है इनके कब्जे से एक कार नगदी सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।

बरामद असलहा


मिली जानकारी के अनुसार जालौन जनपद के उरई क्षेत्र में बीते 24 नवंबर को हुई मधुबन विला गेस्ट हाउस में शादी के दौरान चोरी की घटना के खुलासे के लिए पुलिस की टीम लगी हुई थी । बताया जा रहा है कि इसी दौरान पुलिस और एसओजी की टीमों को मुखबिर से सूचना मिली की कड़ियां सासी गैंग के दो सदस्य क्षेत्र में मौजूद हैं । इस सूचना पर पुलिस की टीमों ने अपना जाल फैलाया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान पुलिस की टीम को एक बिना नंबर की स्विफ्ट कार आती हुई दिखी। पुलिस टीम ने उस कार को रोकने का प्रयास किया तो कहा जा रहा है कि कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोली चलाना शुरु कर दिया जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की इसके बदले दो बदमाशों को गोली लगी और वह वहीं गिर पड़े जिन्हें पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए अभियुक्तों में मध्य प्रदेश के राजगढ़ का रहने वाला सनी व यही का अभिषेक है।

पूंछतांछ में बताई ये बात

पुलिस का कहना है कि पकड़े गए दोनों बदमाश अंतर्राज्यीय कड़िया सासी गैंग के सक्रिय सदस्य हैं और इस जनजाति के लोग देश के विभिन्न राज्यों में शादी समारोह कार्यक्रम में गहनों व रुपए से भरा बैग चोरी करते हैं तथा शादियों के सीजन के उपरांत बैंकों के आसपास खड़े होकर टप्पे बाजी की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं।

यह हुआ बरामद

पुलिस के अनुसार मुठभेड़ के बाद पकड़े गए दोनों अभियुक्तों के कब्जे से अवैध असलहा जिंदा व खोखा कारतूस तथा एक बिना नंबर की स्विफ्ट कार व नगदी बरामद हुई है।

Our Address : Kaiserbagh Lucknow ! Gomti nagar lucknow ! Bhootnath Indira Nagar Lucknow! Contact 9335088801,8317070299
Visit : www.tuliphitech.com

Leave a Comment