Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

Jalaun क्षेत्र से गुम हुई दो महिलाएं,, पुलिस ने शुरू की तलाश,,

Jalaun News Today । जालौन क्षेत्र में अलग अलग मामलों में दो महिलाएं लापता हो गई हैं। परिजनों ने उनके लापता होने की सूचना कोतवाली में दी है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुदरा करौंदी निवासी अनीस खां ने पुलिस को बताया कि उनकी माताजी साबिरा (74) उनके भाई रामकुंड उरई निवासी आलम के यहां कुछ दिन रहने के लिए गई थीं। वहां से उन्हें वापस घर आना था। जिसके लिए भाई ने बुधवार की सुबह उन्हें बस में बैठा दिया। लेकिन शाम तक वह घर नहीं पहुंची। जिसके बाद उनकी तलाश शुरू की। लेकिन सभी जगहों पर तलाश करने के बाद भी उनका कहीं पता नहीं चला।

उधर, उन्नाव निवासी दीपक शुक्ला ने बताया कि उनकी पत्नी सुलेखा (40) कुछ दिन पूर्व कोतवाली क्षेत्र के ग्राम उरगांव में अपने मायके में रहने के लिए आई थी। बीती एक जून को वह मायके से वापस घर लौट रही थीं। घर आते समय उन्होंने बताया था कि वह निकल चुकी हैं। शाम तक उन्नाव पहुंच जाएंगी। लेकिन तब से अब तक उनका कहीं पता नहीं है। काफी तलाश करने के बाद भी उनकी कहीं कोई जानकारी नहीं मिली। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Comment