Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन प्रीमियर लीग में रायबरेली टीम बनी विजेता,,

Rae Bareli team became the winner in Jalaun Premier League.

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जेपीएल के रोमांचक फाइनल मुकाबले में रायबरेली ने प्रधान इलेवन की टीम को छह विकेट से हराकर जेपीएल ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं, प्रधान इलेवन की टीम उपविजेता रही।
छत्रसाल मैदान में चल रहे जालौन प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी प्रधान इलेवन की टीम के बल्लेबाज मोहम्मद रहमान व भावी के बीच 96 रन की साझेदारी हुई। जिसमें सलामी बल्लेबाज भावी ने 28 गेंदों में 45 रन और मोहम्मद रहमान ने 34 गेंदों में 51 रनों की पारी खेली। इसके अलावा तनन ने 35 और विकास सिंह ने 20 रनों की पारी खेलकर टीम का स्कोर निर्धारित 20 ओवर में 205 रनों पर पहुंचाया। रायबरेली की ओर से अभिषेक तिवारी व अमित वर्मा ने 34-34 रन देकर तीन-तीन विकेट चटकाए।

दूसरी पारी में खेलने उतरी रायबरेली की सलामी जोड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। टीम के ओपनर 14 रन के स्कोर पर आउट हुए। दूसरे बल्लेबाज आकाश राय भी पांच रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन तीसरे नंबर खेलने आए अमन जिंदल ने 59 गेंदों में शतकीय पारी खेली। वह 101 रनों के निजी स्कोर पर नाबाद पवेलियन लौटे। 101 रनों की पारी में उन्होंने 11 चौके और 5 सिक्सर लगाकर दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया। उनका साथ दे रहे शिवा सोनकर ने 25 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली। अमन जिंदल ने 19.1 ओवर में ही सिक्सर लगाकर टीम को जीत दिला दी। टीम के जीतते ही मैदान में दर्शक उमड़ पड़े और खिलाड़ी को गोद में उठा लिया। मुख्य अतिथि डॉ. एमपी सिंह ने दोनों की टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ की। विशिष्ट अतिथि सपा जिलाध्यक्ष दीपराज गुर्जर, डॉ. हरेंद्र सिंह, चेयनमैन प्रतिनिधि पुनीत मित्तल, भाजपा नगर अध्यक्ष अभय सिंह राजावत, डॉ. अभय मिश्रा, गौरीश द्विवेदी, धीरज बाथम, सोनू चौहान, जाकिर सिद्दीकी ने भी खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

Leave a Comment