Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में एसडीएम व सीओ ने किया शराब व बियर की दुकानों पर निरीक्षण,, दिए आवश्यक निर्देश

SDM and CO inspected liquor and beer shops in Jalaun, gave necessary instructions

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । होली के पर्व को देखते हुए एसडीएम अतुल कुमार व सीओ रामसिंह ने नगर में स्थित शराब व बीयर की दुकानों का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।
एसडीएम अतुल कुमार व सीओ रामसिंह ने नगर में देवनगर चौराहे के पास स्थित देशी शराब की दुकान, अंग्रेजी शराब की दुकान और बीयर की दुकान का निरीक्षण किया। निरीक्षण में दुकानों पर सफाई व्यवस्था दुरूस्त न मिलने पर फटकार लगाई और सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने के निर्देश दिए। स्टॉक के मिलान में स्टॉक रजिस्टर के अनुसार दुकानों पर माल का मिलान ठीक मिला।

उन्होंने दुकान के संचालकों को स्पष्ट निर्देश दिए कि नाबालिगों को कतई शराब न बेची जाए। दुकानों पर निर्धारित मूल्य से अधिक दामों पर शराब या बीयर न बेची जाए। जो निर्धारित मूल्य है उसी दर पर शराब की बिक्री की जाए। दुकान पर किसी भी व्यक्ति को शराब न पिलाई जाए। दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे चालू रखें, लाइट जलाकर रखें ताकि सीसीटीवी कैमरे में छवि मिलती रहे। यदि कोई व्यक्ति उत्पात करता है अथवा कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस दें। कहा कि निर्देश का पालन न करने अथवा शिकायत मिलने कार्रवाई होना निश्चित है।

Leave a Comment