Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

झाड़ियों में मिली 17 वर्षीय किशोरी की अर्धनग्न लाश,, लोगो ने जताई रेप के बाद हत्या की आशंका,,मामले की जांच में जुटी पुलिस

Semi-nude body of 17 year old girl found in the bushes, people expressed fear of murder after rape, police engaged in investigation of the case.

Jhansi news today। उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद में शुक्रवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब एक किशोरी की अर्धनग्न लाश मिली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किशोरी की अर्धनग्न लाश मिलने की सूचना पर जिले के एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश दिए । इस संबंध में एसएसपी ने मीडिया को बताया कि घटना के खुलासे के लिए दो टीमों को लगाया गया है।

यह है घटना

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार झांसी जनपद के बबीना थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली आदिवासी बस्ती की 17 वर्षीय लड़की घर से बीती शाम लापता हो गई। परिवार वाले उसकी तलाश में जुटे थे और शुक्रवार की सुबह उसकी अर्ध नग्न लाश घर से 100 मीटर दूर झाड़ियों में मिली है। चेहरे पर पत्थर से वार किए गए हैं। स्थानीय लोग रेप के बाद मर्डर की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस टीमें इस घटना के खुलासे के लिए लगाई गई है।

एसएसपी ने दी जानकारी

बबीना थाना क्षेत्र के एक गांव में मिली 17 वर्षीय किशोरी की अर्धनग्न हालत में लाश की सूचना पर जिले के पुलिस वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौका मुआयना करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए।

मीडिया को जानकारी देते एसएसपी झांसी

इस संबंध में जिले के कप्तान ने मीडिया को बताया कि एक आदिवासी बस्ती की रहने वाली किशोरी की लाश घर के कुछ दूरी पर मिली है पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। एसएसपी झांसी ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी ने पत्थर से कूच कर उसकी हत्या की है । उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए दो टीमों को लगाया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा होगा।

Leave a Comment