Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी ने किया भाजपा सरकार पर करारा प्रहार,, X पर कही यह बात

Senior Congress leader Priyanka Gandhi made a strong attack on the BJP government, said this on X

कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी ने रविवार को भाजपा सरकार पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने सोशल साइट्स X पर लिखा कि सालाना 2 करोड़ नौकरियों का वादा करने वाली भाजपा सरकार न पहले से मौजूद नौकरियां दे पाई न ही नए रोजगार बना सकी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी चुनावों में गारंटी देते हैं असल में उनकी गारंटी – बेरोजगारी की ही गारंटी है।

प्रियंका गांधी ने X पर लिखी यह बात

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी ने X पर लिखा कि आंकड़ों के अनुसार, देश में करीब 30 लाख सरकारी पद खाली हैं। हमारे करोड़ों युवा नौकरियों का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन पिछले 10 सालों में भाजपा सरकार ने इन पदों को भरने के लिए दिखावे के सिवा कुछ नहीं किया।
उन्होंने कहा कि जुलाई, 2022 में सरकार ने संसद को जानकारी दी थी कि 8 साल में 22 करोड़ युवाओं ने नौकरी के लिए आवेदन किया लेकिन नौकरी मिली मात्र 7 लाख युवाओं को। यानी लगभग 21.93 करोड़ योग्य युवा बेरोजगार रह गए।
सालाना 2 करोड़ नौकरियों का वादा करने वाली भाजपा सरकार न पहले से मौजूद नौकरियां दे पाई, न ही नये रोजगार बना सकी। प्रधानमंत्री जी चुनावों में गारंटी देते हैं। असल में उनकी गारंटी – बेरोजगारी की ही गारंटी है।

X पर लिखी यह बात

Leave a Comment