Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सपा विधायक इरफान सोलंकी की बदली गयी जेल,, कानपुर से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के भेजा गया महराजगंज जेल

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिला जेल में बंद समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी की आज जेल बदल दी गई है वीडियो रिपोर्ट के अनुसार इरफान सोलंकी को आज सुबह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कानपुर से महाराजगंज जेल शिफ्ट कर दिया गया है इस संबंध में कारागार मुख्यालय द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया कि प्रशासनिक आधार पर सपा विधायक की जेल बदली गई है।

उल्लेखनीय है कि कानपुर के सपा विधायक इरफान सोलंकी को एक महिला के घर पर कब्जा करने समेत अन्य मामलों में पुलिस ने जेल भेजा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार करने का काफी प्रयास किया था मगर सपा विधायक पुलिस के हाथ नहीं आये थे और पिछले हफ्ते उन्होंने नाटकीय ढंग से पुलिस कमिश्नर कानपुर के आवास पर सरेंडर कर दिया था । इसके बाद सपा विधायक इरफान सोलंकी को पुलिस ने कानपुर की जिला कारागार भेज दिया था। अभी 2 दिन पूर्व ही उनसे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कारागार पहुंचकर मुलाकात की थी ।

आज सपा विधायक इरफान सोलंकी को कानपुर जेल से महाराजगंज की जेल कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच भेज दिया गया है । इस संबंध में कारागार मुख्यालय द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया कि इरफान सोलंकी को प्रशासनिक आधार पर कानपुर जेल से महाराजगंज जेल शिफ्ट किया गया है।

Leave a Comment