Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

हाथरस में हुई श्रृद्धालुओं की आत्म शांति के लिए सपाइयों ने किया मौन धारण,सरकार से की ये मांग

Jalaun news today । हाथरस जिले के सिकंरदरा राऊ क्षेत्र में धार्मिक सत्संग के बाद हुई भगदड़ में 120 से अधिक श्रृद्धालुओं की मौत हो गई। इस घटना को लेकर सपाइयों ने बस स्टैंड स्थित गांधी स्मारक पर शोकसभा की। जिसमें मृतकों की आत्मशांति और परिजनों को धैर्य प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।
हाथरस जनपद के सिकंदरा राऊ क्षेत्र में बाबा भोलेनाथ के चल रहे एक सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 120 से अधिक श्रृद्धालुओं की मौत हो गई। इसके अलावा कई लोग घायल भी हो गए थे। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बस स्टैंड स्थित गांधी स्मारक पर श्रद्धाजंलि सभा की। जिसमें उपस्थित सपाइयों ने मृतकों की आत्मा की शांति और परिजनों को धैर्य प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। अंत में सपाइयों ने इस घटना को लेकर दो मिनट का मौन भी धारण किया। इस मौके पर सपा नगर अध्यक्ष गौरीश द्विवेदी ने कहा कि सरकार मृतकों के परिवार को 25-25 लाख रूपए व एक सरकारी नौकरी दे। इसके अलावा घायलों को 10-10 लाख रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान करे।

इस मौके पर हाजी मनसब खान, मानसिंह वर्मा, कैलाश यादव, दीपू त्रिपाठी, चंद्रप्रकाश यादव थोपन, गौरीश द्विवेदी, सुरेशराव डेंगरे, नारायण सिंह यादव, विक्रांत यादव, शानू राइन, लल्लूभईया विश्वकर्मा, लल्लन श्रीवास्तव, मंगल सिंह यादव, बबलू वर्मा, जाकिर सिद्दीकी, सुनील वर्मा, इसरार खान, इमरान अंसारी, कफील कुरैशी, नफीस खान, ऋषि श्रीवास्तव, सुमित यादव, इमरान खान, सिद्दीक भाई, लला यादव, भूरे टीवीएस आदि मौजूद रहे।

जालौन क्षेत्र की खबरों व विज्ञापन के लिए सम्पर्क : बबलू सेंगर महिया : 9648411717

Leave a Comment