Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

फ़िल्म जगत से आई ये दुःखद खबर: दंगल फ़िल्म में ये किरदार अदा करने वाली ऐक्ट्रेस का निधन

The actress who played the childhood role of Babita in the film Dangal passes away.

शनिवार को फिल्म जगत से एक बड़ी दुखद खबर मीडिया के प्रकाश में आई है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म दंगल में छोटी बबीता का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का आज दिल्ली में 19 साल की उम्र में निधन हो गया । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुहानी भटनागर पैर में फैक्चर होने की वजह से चोटिल हो गई थी। बताया जा रहा है कि इसको लेकर चल रही दवाइयां का उनको साइड इफेक्ट हो गया था और उनका उपचार चल रहा था । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज उनका दिल्ली में निधन हो गया।
उल्लेखनीय है कि मशहूर अभिनेता आमिर खान की वर्ष 2016 में आई दंगल फिल्म बनाई थी। यह फिल्म काफी सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के माध्यम से पहलवानों की जिंदगी को दिखाया गया था कि वह कैसे तैयारी करते हैं। दंगल फिल्म में बबीता फोगाट के बचपन का रोल सुहानी भटनागर ने ही अदा किया था । उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा गया था । बताया जा रहा है कि सुहानी भटनागर को कुछ वक्त पहले पैर में चोट लगी थी और उनके पैर में फैक्चर हो गया था जिसका वह उपचार करवा रही थी । आज तक की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस की बॉडी में फ्लूइड बनने लगा था और इसका उपचार वह दिल्ली के एम्स अस्पताल में करवा रही थी । आज सुहानी भटनागर का निधन हो गया है उनके निधन की सूचना पर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

हरियाणा में हुआ था जन्म

सुहानी का जन्म 14 जून 2004 को हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुहानी पांच साल की उम्र से ही मॉडलिंग करने लगी थीं। इसके अलावा उन्होंने अपनी छोटी उम्र से ही कई सारे टीवी एड में भी काम किया। इस दौरान सुहानी कई बड़े ब्रॉन्ड के साथ भी काम करती नजर आईं। इसके बाद फिल्म दंगल के लिए सुहानी दिल्ली में 11,000 लड़कियों में से चुनी गईं थीं। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने एक साक्षात्कार में बताया था कि फिल्म में बबीता के बचपन के रोल के लिए सुहानी 11 हजार लोगों में से चुनी गईं थीं।

Advertisement with us : 9415795867

Leave a Comment