Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ज्ञानवापी प्रकरण में आये अदालती फैसले के बाद प्रशासन बेहद सतर्क,,

The administration is very alert after the court verdict in the Gyanvapi case.

जुमे की नमाज के दौरान सुरक्षा के रहे व्यापक बंदोबस्त

(ब्यूरो रिपोर्ट )

Kalpi / jalaun news today। ज्ञानवापी प्रकरण में आये अदालती फैसले के बाद प्रशासन बेहद सतर्क है। इसी के चलते शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान सुरक्षा के व्यापक बंदोबस्त रहे।
विदित हो कि वनारस स्थित ज्ञानवापी मस्जिद विवाद में गत दिनों अदालत ने कुछ भाग में पूजा की इजाजत दी है। इस फैसले के बाद दूसरा पक्ष कुछ गडबड न करे इसको लेकर शासन वेहद संजीदा है और प्रशासन को हर हाल में कानून व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिए गए और गुरूवार को इसी के चलते थाना स्तर पर शांति समिति की बैठक का भी आयोजन किया गया था जिसमें दोनों वर्गों से सामाजिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की गई थी। शुक्रवार को नमाज के दौरान किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो इसको लेकर नगर स्थित खानकाह मस्जिद, बड़ी मस्जिद जुलहटी, शाही जामा मस्जिद, मुढ़िया गुम्बद, सहित सभी मस्जिदो में सीओ डा. देवेन्द्र पचौरी, कोतवाली प्रभारी कामता प्रसाद की अगुआई में भारी पुलिस और पीएसी बल मौजूद रहा।

खुफिया एजेंसियां भी रही सक्रिय

कालपी। नगर का साम्प्रदायिक माहौल वैसे भी ठीक नहीं है ऐसे में ज्ञानवापी फैसले ने प्रशासन की मुसीबत और बढ़ा दी है और इसी के चलते प्रशासन की नजर इस नगर पर वेहद सख्त है। आलम यह है कि विगत कई दिनों से खुफिया विभाग के लोग जनता के बीच व भीड़भाड़ वाले स्थानों पर ज्यादा मौजूद रह रहे हैं। शुक्रवार को तो लोकल इंटेलीजेंस एजेंसी के लोगों के साथ अन्य विंग के भी खुफिया अधिकारी भी टोह लेते रहे और जब तक सब कुछ सामान्य नहीं हो जाएगा तब तक उनकी चहलकदमी जारी रहने की उम्मीद है।

Leave a Comment