Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सनसनीखेज : गेस्ट हाउस में आ चुकी थी बारात,मेकप कराने ब्यूटी पार्लर गयी दुल्हन की सिरफिरे ने गोलियों से भूनकर ले ली जान,,

गेस्ट हाउस में थी बारात, ब्यूटी पार्लर आयी थी दुल्हन, सनकी ने मातम में बदल दी खुशी,,देखिये पूरी खबर

Like & subscribe & comment

Jhansi news today । उत्तर प्रदेश के झाँसी जनपद से एक बहुत ही सनसनीखेज मामला मीडिया के प्रकाश में आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार झाँसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे युवक ने युवती को उस समय गोलियों से भूनकर मौत क़ी नींद सुला दिया जब युवती दुलहन बनकर ब्यूटी पार्लर में पहुँची थी और गेस्ट हाउस में उसकी बारात भी आ चुकी थी। जब दुल्हन की हत्या की जानकारी गेस्ट हाउस में पहुँची तो वर वधु दोनों पक्ष मौके पर पहुंचे। इस सम्बंध में पुलिस का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगाई गई हैं जो उसे दबोचने के लिए दबिश दे रही हैं।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार झांसी जनपद के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में स्थित नैंसी गार्डन में कल मध्य प्रदेश के दतिया जनपद से आई एक परिवार की बेटी की शादी होने वाली थी। बताया जा रहा है कि बारात गेस्ट हाउस में पहुंच चुकी थी और इस बीच दुल्हन तैयार होने के लिए ब्यूटी पार्लर आई थी। इस दौरान ब्यूटी पार्लर के अंदर घुसे दीपक नाम के सिरफिरे युवक ने युवती की गोली मार दी । अचानक हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया आनन-फानन में युवती को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसएसपी ने दी विस्तार से जानकारी

झांसी जनपद के शिवपुरी थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में एसपी ने मीडिया को विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि दतिया के सोनागिरी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक परिवार की बेटी की शादी थी जो यहां झांसी में करने के लिए आए थे। इस दौरान वहां पहुंचे दीपक नाम के युवक ने युवती को गोली मार दी जिससे वह घायल हो गई उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । एसएसपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों को लगाया गया है जो लगातार उसको पकड़ने के लिए दबिश दे रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment