Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सुहागरात पर नई नवेली दुल्हन का इंतजार करता रहा दूल्हा,घर से सामान लेकर फुर्र हुई लुटेरी दुल्हन,

The groom kept waiting for the newlywed bride on the wedding night, the robber bride ran away with the things from the house,

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today ।जालौन नगर में दूल्हा सुहागरात के लिए कमरे में दुल्हन का इंतजार करता रहा और दुल्हन जेवर नगदी लेकर फरार हुई। पीड़ित ने मामले की सूचना कोतवाली में दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खंडेराव निवासी सरस्वती ने पुलिस को बताया कि उन्हें अपने बेटे अमन की शादी करनी थी। उसने शादी के लिए कई लोगों के कह रखा था। इसी दौरान कोंच निवासी चरण सिंह उन्हें मिले। उन्होंने बताय कि वह उनके बेटे की शादी करा देगा। शादी के लिए उन्हें लड़की वालों को 70 हजार रुपये देने होंगे। बेटे की शादी कराने के चक्कर में उन्होंने बिचौलिये को पहले 40 हजार रुपये दे दिए। कुछ दिन पूर्व वह एक लड़की को लेकर आए और बताया कि वह गोरखपुर से लड़की पूजा को लेकर आए हैं। यह बेटी उनके बेटे से शादी करेगी। विश्वास में आकर 24 मार्च को छठी माता मंदिर पर शादी कराने के लिए पहुंच गए। शादी से पूर्व ही वह बाकी 30 हजार रुपये मांगने लगे। जिस पर उन्होंने बाकी रुपये भी दे दिए। इसके बाद मंदिर परिसर में विधि विधान से उन्होंने अपने बेटे अमन व पूजा की शादी हिंदू रीति रिवाजों के साथ संपन्न करा दी। शादी के बाद वह दुल्हन पूजा को लेकर घर आ गईं। पूजन आदि की रस्मों के बाद बेटा कमरे में दुल्हन का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान आरोप है कि पूजा शादी में चढ़ाए गए मंगलसूत्र, बिछिया, तोड़िया, पायल व पांच हजार रुपये नकद लेकर भाग निकली। रात में जब काफी देर तक पूजा बेटे के कमरे में नहीं पहुंची। तो उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। महिला ने पुलिस से उसके जेवर व नकदी दिलाने की मांग की है। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment