Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जल्द बनकर तैयार होगा जालौन में अधूरा पड़ा बस स्टैंड,, परिवहन मंत्री ने पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष को दिया ये आश्वासन

Lucknow News Today । जालौन जनपद के नगर जालौन में बनने वाला रोडवेज बस स्टैंड के काम में एक बार फिर से तेजी लाई जाएगी और जल्द ही इसे पूरा करते हुए जनता को समर्पित कर दिया जाएगा । यह आश्वासन आज यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने जालौन जनपद के भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष धीरज बाथम को मुलाकात के बाद दिया।


बता दें आपको जालौन जनपद के नगर जालौन में योगी सरकार के प्रथम कार्यकाल के दौरान नगर रोडवेज बस स्टैंड बनने का काम शुरू हुआ था और इसका वर्चुअल उद्घाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था । आप जानकर हैरान हो जाएंगे की इस रोडवेज बस स्टैंड को एक वर्ष के अंदर बनकर तैयार होना था मगर ढुलमुल रवैया के कारण यह अभी तक अधबना ही खड़ा है।

अधूरा पड़ा बस स्टैंड

लोगों का कहना है कि काम तो शुरू हो गया था मगर बाद में इसके काम को रोक दिया गया था और लगभग 9 माह से इस रोडवेज बस स्टैंड का काम पूरी तरह से बंद है । अब आज जनपद जालौन के भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष धीरज बाथम ने इस इस बात का ध्यान आकर्षण प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह को कराया तो उन्होंने इसको जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

लखनऊ में मिले जिलाध्यक्ष

इस सम्बंध में जालौन भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष धीरज बाथम ने बताया कि परिवहन मंत्री के पास मिलने वह लखनऊ गए थे और वहां पर उन्होंने जालौन नगर में अधूरे पड़े बस स्टैंड की बात परिवहन मंत्री से कही तो परिवहन मंत्री ने उनसे कहा कि फंड रिलीज किया जा चुका है और उन्होंने तत्काल सम्बंधित अधिकारियों को फोन लगाकर को कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। श्री बाथम ने बताया कि इस अवसर पर उनके साथ जिला उपाध्यक्ष शिवशंकर प्रजापति व जिला मंत्री यश पटेल भी मौजूद रहे।

Leave a Comment