Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बहसी पिता ने घर के पीछे दफना दिया बेटी का शव,,पुलिस ने बाहर निकलवा कर की ये कार्यवाही

लखनऊ में एक बहुत ही सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है यहां पर एक पिता ने अपनी बेटी की संदिग्ध हालत में हुई मौत के बाद उसकी लाश को घर के पीछे वाली हिस्से में  गाड़ दिया पुलिस ने आज सब निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई करना शुरू कर दिया है

Lucknow news today। उत्तर देश की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में एक बहुत ही सनसनीखेज मामला मीडिया के प्रकाश में आया है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में एक पिता ने अपनी बेटी की संदिग्ध हालात में हुई मौत के बाद उसके शव को घर के पीछे स्थित घेर में दफना दिया था। घटना की जानकारी तब हुई जब मृतका की मां ने पुलिस थाने में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई इसके बाद पुलिस ने जब पूरे मामले की जांच शुरू की तब यह पूरा मामला प्रकाश में आया। पुलिस ने शव कब्र से निकलवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के सोहावा गांव में रहने वाली एक महिला ने मोहनलालगंज थाने में अपनी बेटी सुनीता की गुमशुदगी दर्ज कराई उसने कहा कि उसकी बेटी 3 जून से गुमशुदा है । इस पर पुलिस ने जांच की और पुलिस गांव में जांच करने के लिए पहुंची तो पूरी गांव वालों से पूरी बात पता चली यह सुनकर पुलिस वाले भी बहुत भौंचक रह गए।

एडीसीपी ने दी विस्तार से जानकारी

घटना की जानकारी देते एडीसीपी

मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के संबंध में लखनऊ के एडीसीपी दक्षिणी ने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि 3 जून 2024 को सुनीता पत्नी राम सजीवन ने यह सूचना दी कि उनकी 14 वर्षीय नाबालिक पुत्री गुम है। इस सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जब जांच पड़ताल की तो प्रकरण संदिग्ध लगने पर जब आसपास और गांव वालों से पूछताछ की तो यह मामला प्रकाश में आया कि उनकी बेटी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी और उसके पिता ने बेटी का शव घर के घेर में गाड़ दिया है । इस सूचना के बाद मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में आज शव को बाहर निकलवाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमॉर्टम और फोरेंसिक के हिसाब से अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

बहसी पिता ने घर के पीछे दफना दिया बेटी का शव,,पुलिस ने बाहर निकलवा कर की ये कार्यवाही—

Like & subscribe & share & comment

Leave a Comment