Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

आज शाम थम जाएगा चुनाव के प्रचार प्रसार का शोर,,यूपी की इन सीटों पर 1 जून को होगा मतदान

Loksabha elections 2024 : देश में पिछले ढाई महीने से चल रहा लोकतंत्र के महापर्व का शोर आज शाम 5 बजे के बाद से थम जाएगा। आगामी 1 जून को उत्तर प्रदेश समेत देश के कई अन्य राज्यों में होने वाले लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण को लेकर आज शाम 5:00 बजे तक ही प्रचार किया जा सकता है इसके बाद यह प्रचार थम जाएगा।

बता दे आपको देश में इन दिनों लोकतंत्र का महापर्व चल रहा है। और यहां पर अभी तक होने वाले लोकसभा चुनाव के 6 चरण सकुशल संपन्न हो चुके हैं । अब आगामी 1 जून को उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों के अलावा देश के कई हिस्सों में भी अंतिम चरण के लिए मतदान होंगे। अंतिम चरण के मतदान में पक्ष और विपक्ष के लोग पूरी तरह से प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। आज शाम 5 बजे के बाद यह प्रचार प्रसार का शोर थम जाएगा।

यूपी की इन 13 सीटों पर होंगे मतदान

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर चुनाव होंगे और यूपी की जिन सीटों के लिए आगामी 1 जून को मतदान होंगे उनमें महाराजगंज गोरखपुर कुशीनगर देवरिया बांसगांव घोसी सलेमपुर बलिया गाजीपुर चंदौली वाराणसी मिर्जापुर रावटसगंज लोकसभा सीटे हैं जहाँ पर आखिरी चरण में वोट डाले जाएंगे।

सभी दल झोंक रहे ताकत

आखिरी चरण में होने वाले चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष के लोग पूरी तरह से जुटे हुए हैं। सभी दल पूरी तरह से अपनी पार्टी के उम्मीदवार को जिताने के लिए ताकत झोंक रहे हैं।

Leave a Comment