Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन नगर में लाइलाज होती जा रही जाम की समस्या, लोगों ने की ये मांग

The problem of traffic jam is becoming incurable in Jalaun Nagar, people made this demand

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन नगर में जाम की समस्या लाइलाज होती जा रही है। वाहनों की भरमार के चलते अक्सर जाम की स्थिति बनती है। नगर के लोगों ने जाम की समस्या के समाधान के लिए नगर में बड़े वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाए जाने की मांग की है।
नगर में जाम की समस्या दिन व दिन बढ़ती जा रही है। सड़कों पर बढ़ता अतिक्रमण व वाहनों की बढ़ती संख्या इसका प्रमुख कारण है। अतिक्रमण हटाने के नाम पर प्रशासन खानापूर्ति करने में लगा हुआ है। नगर के तहसील रोड, मुख्य मार्ग, राष्ट्रीय राजमार्ग, चौराहे, फुटकर सब्जी मंडी, बाजार झंडा चौराहा, समेत पूरा नगर की सड़कें अतिक्रमण की चपेट में हैं। जिसके चलते जाम के झाम से नगर की जनता जूझ रही है। जाम के कारण राहगीरों के साथ दुकानदार भी परेशान हैं।

रेंग रेंग कर चले वाहन

शुक्रवार को तहसील रोड पर जाम लग गया। लगभग एक घंटे तक वाहन जाम में फंसे रहे। वाहन चालक व उस पर बैठी सवारियां जाम में फंसकर परेशान नजर आए। इसी तरह पुराने बिजलीघर पर भी दिन में कई बार जाम की स्थिति बनी रही। लगभग रोज ही जाम में फंसकर परेशान होने से नगर व क्षेत्र के लोग परेशान हैं। नगर के विनय निगम, राहुल, अफजाल अहमद, प्रतीकांत चंसौलिया, लोकेंद्र यादव, राहुल कौशिक, दिव्यांश पुरवार, इब्राहीम सिद्दीकी आदि ने बताया कि जाम की समस्या के चलते नगरवासी परेशान हैं। बढ़ते वाहनों के चलते सड़क पर निकलने की जगह नहीं बचती है। जिस पर नगर में बड़े वाहन प्रवेश कर जाते हैं जिसके चलते जाम की समस्या और बढ़ जाती है। नगर में अंदर आने वाली बसें, ट्रक व ट्रैक्टर आदि जाम की समस्या को विकराल बना देते हैं।

लोगों ने की ये मांग

उन्होंने जिलाधिकारी राजेश पांडेय से मांग करते हुए कहा कि दिन के समय नगर में आने बाले बड़े वाहनों बस, ट्रक, ट्रेक्टर आदि वाहनों पर रोक लगाई जाए। बड़े वाहनों के खड़े होने के लिए कोई स्थान निर्धारित कर दिया जाए। ताकि दिन के समय बड़े वाहन वहां खड़े हो सकें।

Leave a Comment