Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन के इस महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने किया लोगों को जागरूक,, शिक्षा और सड़क सुरक्षा के बताए महत्व

Students of this college of Jalaun made people aware, told the importance of education and road safety.

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today ।जालौन नगर के सेठ वीरेंद्र कुमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के शिविर में लोगों को शिक्षा के महत्व और सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक किया गया।
सेठ वीरेंद्र कुमार स्नातकोत्तर महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के शिविर का आयोजन मोहल्ला मुरलीमनोहर में नीलकंठेश्वर मंदिर परिसर में आयोजित किया जा रहा है। जिसमें छात्र छात्राओं ने मोहल्ले में घर-घर जाकर लोगों को शिक्षा के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि आज के युग में शिक्षा के बिना उन्नति संभव नहीं हैं। आप दूसरी जरूरतों को रोककर अपने बेटे और बेटियों को शिक्षित अवश्य करें। उन्हें जितनी अच्छी से अच्छी शिक्षाा आप दिला सकते हैं, उन्हें उतनी अच्छी शिक्षा दिलाएं।

इसके अलावा उन्होंने रास्ते में मिलने वाले दो पहिया वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि जब भी घर से वाहन निकालें तो हैलमेट का प्रयोग अनिवार्य रूप से करें। घर पर परिजन आपके सुरक्षित वापस लौटने की राह देखते हैं इसलिए आप सुरक्षित रहकर वाहन चलाएं। कभी भी ओवर स्पीड अथवा नशा करके वाहन न चलाएं।

इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी डॉ. अवनीश दीक्षित, सुधा सिंह, नीरेंद्र नायक, नम्रता श्रीवास्तव, विनीता मिश्रा, राजकुमार याज्ञिक, राधा कुशवाहा, सौम्या तिवारी, मुस्कान जाटव, दीक्षा कुशवाहा, खुशी बुधौलिया, कनिका गुप्ता, जान्हवी तिवारी आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment