Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

दरवाजे पर खड़ी महिला की पहले पति ने की गोली मारकर हत्या,,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस,,, यह है मामला

The woman standing at the door was shot dead by her first husband, police is searching for the accused, this is the matter

UP news today । उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक विवाहिता की घर के दरवाजे पर गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गयी। दौराला थाना क्षेत्र के मविमीरा गांव में दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच करना शुरू कर दिया है । इस संबंध में पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या उसके पहले पति ने की है जिसकी तलाश की जा रही है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ जनपद के दौराला थाना क्षेत्र अंतर्गत मवीमीरा गांव की रहने वाली एक महिला की 20 दिन पूर्व ही शादी हुई थी। बताया जा रहा है कि महिला इन दिनों ससुराल से अपने मायके आई थी । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज सुबह महिला अपने घर के दरवाजे के पास खड़ी थी उसी समय वहां पहुंचे हमलावरों ने महिला पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दिया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने जारी किया यह बयान

दौराला थाना क्षेत्र में हुई महिला की गोली मारकर हत्या के संबंध में मेरठ पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा कि एक महिला जिसकी दूसरी शादी अभी कुछ दिन पूर्व ही हुई थी । उसको पूर्व पति के द्वारा जान से मारने की नीयत से गोली चलाई गई जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई घर वालों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है । अभियुक्त को पकड़ने का प्रयास जारी है जल्दी उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने जारी किया बयान

Leave a Comment