Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में व्यापार कर व परिवहन विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान,,, इतने वाहनों पर हुई कार्यवाही

Trade Tax and Transport Department launched checking campaign in Jalaun, action taken on so many vehicles

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन में शुक्रवार की सुबह व्यापार कर व परिवहन विभाग की टीम ने अलग अलग चेकिंग अभियान चलाया। व्यापार कर की टीम ने सरसों के तेल के वाहन को पकड़ा और परिवहन विभाग की टीम ने बालू व भूसा के ओवरलोड पांच ट्रकों को पकड़ा है, जिन पर जुर्माना लगाने की कार्रवाई की जा रही है।
असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी एमपी सिंह ने शुक्रवार को बंगरा मार्ग पर बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के पास चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान टीम ने मध्य प्रदेश से सरसों के तेल को लेकर आ रहे पिकअप को पकड़ा। जब चालक से कागजात मांगे तो वह नहीं दिखा पाया। इस पर टीम ने पिकअप को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पकड़ी गई पिकअप में प्लास्टिक की लगभग 100 कैन रखी हैं जिसमें 30-30 लीटर सरसों का तेल भरा हुआ है।

जी एसटी अधिकारी एमपी सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है जांच के बाद जुर्माना लगाया जाएगा। सहायक परिवहन अधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने बंगरा मार्ग पर छिरिया सलेमपुर के पास चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान मध्य प्रदेश से भूसा लेकर आ रहे हैं चार ट्रकों को पकड़ा गया। जिनमें ओवरहाइट भूसा भरा हुआ था। ओवरहाइट के चलते वाहनों को क्रासिंग में दिक्कत हो रही थी जो दुर्घटना का कारण बन सकता था। इसके साथ ही टीम ने एक बालू के ओवरलोड ट्रक को भी पकड़ा है। परिवहन विभाग की टीम ने पकड़े गए पांचों ट्रकों को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। एआरटीओ राजेश कुमार वर्मा ने बताया ट्रकों के कागज चेक किए जा रहे। जांच होने के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment