Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के इस जनपद में दर्दनाक हादसा तालाब में गिरी सवारियों से भरी ट्रेक्टर ट्राली,15 की मौत,

Tragic accident in this district of UP, tractor trolley full of passengers fell into the pond, 15 died.

गंगा स्नान करने जा रहे थे सभी रास्ते में हुई दर्दनाक घटना,

Kashganj news today ।उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में शनिवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब सवारियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में जा गिरी।अचानक हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने तालाब में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि मृतक ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर गंगा स्नान करने जा रहे थे तभी रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया। इस घटना में 15 लोगों की मौत की सूचना मिल रही है।

कासगंज जनपद में हुई इस घटना के संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने की निर्देश जारी किए हैं।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार एटा जनपद के जैथरा के रहने वाले लोग आज माघी पूर्णिमा के अवसर पर गंगा घाट पर स्नान करने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार सभी लोग अभी कासगंज जनपद के पटियाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गुजर रहे थे इस दौरान ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर ट्राली सीधे दरियागंज इलाके में स्थित तालाब में जा गिरी। अचानक हुई इस घटना से वहां चीख पुकार मच गई। लोगों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने मानवता का परिचय देते हुए पानी के अंदर तड़प रहे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना में 15 लोगों की मौत हो गई है । फिलहाल सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उनका उपचार चल रहा है । इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस घटना के संबंध में डीएम कासगंज ने बताया कि इस दर्दनाक घटना में 15 लोगों की मौत हो गई है जिनमें सात बच्चे वह 8 महिलाएं शामिल हैं।

मुख्यमंत्री ने व्यक्त की शोक संवेदना

कासगंज जनपद में हुई इस दर्दनाक घटना के संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्ति करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश जारी किए ।

Leave a Comment