Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन में होटल पर खाना खाने के बाद भिड़े दो पक्ष,,, पुलिस ने की कार्यवाही

Two parties clashed after having food at hotel in Jalaun, police took action

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । जालौन नगर क्षेत्र में होटल पर खाना खाने के बाद रुपयों के लेन देन को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। सूचना पर मौके पर पहुुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के छह लोगों के खिलाफ कार्रवाई की।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरलीमनोहर निवासी राहुल, प्रशांत, रोहित खंडेराव दीपेश मलकपुरा चौराहे के पास स्थित एक होटल पर खाना खाने के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि खाना खाने के बाद रुपयों के लेन देन को लेकर उनका अमित गणेशजी व पुष्पेंद्र घुआताल के बीच विवाद हो गया। विवाद के बाद दोनों पक्षों के बीच गाली, गलौज व मारपीट होने लगी। लोगों के समझाने के बाद भी न मानने पर वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के छह लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।

घर मे घुसकर चोरी किया सामान, टोकने पर की गाली गलौज

जालौन। घर में घुसकर घर में रखे 1100 रुपये व प्रेस चोरी कर ले जा रहे व्यक्तियों को टोकने पर वह महिला के साथ गाली, गलौज कर भाग गए। पीड़िता ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम राजारामपुर बिरिया खुर्द निवासी महिला संध्या देवी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की सुबह करीब पांच बजे गांव के ही दो लोग अचानक उसके घर में घुस आए। उन्होंने घर में रखे 1100 रुपये नगद व प्रेस चोरी कर लिए और उन्हें लेकर जाने लगे। जब उसे चोरी का अहसास हुआ तो उसने उन दोनों को रोकना चाहा लेकिन वह गाली, गलौज कर वहां से भाग गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चलती बाइक के सामने आया जानवर, घायल हुआ युवक

जालौन। अचानक बाइक के सामने जानवर आने से बाइक चलाकर आ रहा युवक संतुलन खो बैठा और युवक बाइक समेत सड़क पर गिरकर घायल हो गया। राहगीरों ने युवक को सीएचसी पहुंचाया।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पमां निवासी अंकुश (22) बाइक लेकर जालौन की ओर आ रहा था। जैसे ही वह बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के पास से निकला तो अचानक से बाइक के सामने जानवर आ गया। बाइक के सामने जानवर आने से वह बाइक से संतुलन खो बैठा और बाइक समेत सड़क पर गिरकर घायल हो गया। मौके से निकल रहे राहगीरों ने युवक को सीएचसी पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

Leave a Comment