Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मीडिया से कही यह बड़ी बात,,,

Union Minister Anupriya Patel said this big thing to the media regarding Lok Sabha elections,

UP news today । देश में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अपना दल एस की मुखिया अनुप्रिया पटेल ने सोमवार को मीडिया में एक बड़ा बयान दिया है । उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में हैट्रिक लगाने की तैयारी है और तीसरी बार एनडीए सरकार तीसरी बार मोदी सरकार उत्तर प्रदेश की पूरी सीटों पर हमारी जीत होगी ।
उल्लेखनीय है कि देश में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से जुट गई है । हर पार्टी का यह प्रयास है कि उनकी पार्टी ही लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराये। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री व अपना दल एस की मुखिया अनुप्रिया पटेल ने मीडिया में बड़ा बयान जारी किया है।

मीडिया से कही यह बात

मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि लोकसभा चुनाव आ गया है और एनडीए गठबंधन की मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार हैट्रिक लगाने की पूरी तैयारी है । उन्होंने कहा कि 10 वर्ष में हमारी सरकार के जो कार्य रहे चाहे देश की अर्थव्यवस्था जो पांचवें नंबर पर पहुंची या देश में जो आधारभूत संरचनाओं का निर्माण हुआ या देश की मान प्रतिष्ठा में जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इजाफा हुआ इन सारी उपलब्धियां को आज देश का 96 करोड़ मतदाता देख रहा है और हमें पूरा विश्वास है कि जब इस रिपोर्ट कार्ड के साथ आम जनता के बीच में जा रहे हैं तो जनता का अपार उत्साह और उनकी ऊर्जा हमें यह विश्वास दिला रही है की तीसरी बार एनडीए सरकार तीसरी बार मोदी सरकार।

सीटों की संख्या को लेकर कही यह बात

सीटों की संख्या के संबंध में उन्होंने मीडिया से कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में कोई संख्या में नहीं है और 4 जून को जब परिणाम आएंगे तो सबको अपने आप स्पष्ट हो जाएगा।

Leave a Comment