Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने anm कार्यक्रतियो को वितरित किये नियुक्ति पत्र,, अपने सम्बोधन में कही यह बात,

UP CM Yogi distributed appointment letters to anm workers, said this in his address

UP news today । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को यूपी ट्रिपल एससी द्वारा चयनित 7182 anm स्वास्थ्य कार्यकर्त्रियों की नियुक्ति पत्र का वितरण किया। राजधानी लखनऊ के लोकभवन में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक व मुख्य सचिव डीएस मिश्रा समेत अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री ने अपने सम्बोधन में कही यह बात

लोक भवन में आयोजित हुए इस नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि विगत 6 वर्षो के अंदर आपने देखा होगा कि किसी भी चयन की प्रक्रिया में हम लोगों ने किसी भी प्रकार की धांधली या व्यवस्था या अराजकता या भ्रष्टाचार को स्वीकार नहीं किया चाहे वह उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग हो या उत्तर प्रदेश अधीनस्थ चयन आयोग की परीक्षा हो उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा चयन आयोग हो यहां पर भर्ती की प्रक्रिया को पूरी पारदर्शी के साथ प्रदेश के अंदर संपन्न करते हुए अब तक लगभग 6 लाख भर्ती की प्रक्रिया को पूरा करने जा रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के नौजवानों को सरकारी नौकरी मैं एक व्यवस्था प्रदेश के अंदर दी जा रही है और उस व्यवस्था के अंतर्गत कहीं भी किसी को उंगली उठाने का अवसर नहीं मिला। सीएम योगी ने कहा कि जिन लोगों के अनैतिक काम पर हम लोगों ने प्रहार किया या हमारे चयन बोर्ड ने उन अनैतिक गतिविधियों को रोका है वह लोग कुछ ना कुछ डिस्टरबेंस करने का प्रयास कर रहे और उनके द्वारा हर एक प्रक्रिया को पारदर्शी तरीके से संपन्न होने के बाद भी वह व्यवधान डालने का प्रयास करते हैं ।

Subscribe our channel : up news sirf sach

उन्होंने कहा कि पहले उच्च न्यायालय में फिर उच्चतम न्यायालय में एक फैसला आपके पक्ष में आया है इसके लिए वह सब को बधाई देते हैं और अपनी शुभकामनाएं भी देते हैं।

Contact for advertisement : 9415795867

Leave a Comment