Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

यूपी में वेबसीरीज बनाने को लेकर योगी सरकार देने जा रही है ये सौगात,, सीएम योगी ने निर्माता निर्देशक की साथ हुई मीटिंग में कही ये बात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बनने वाली वेब सीरीज को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान किया है । सीएम योगी ने आज मुंबई में आयोजित हुए बॉलीवुड निर्माताओं के साथ बैठक में कहा कि उत्तर प्रदेश में निर्मित होने वाली वेब सीरीज पर 50% की सब्सिडी और वेब फिल्मों की लागत पर 25% की छूट की दिशा में कार्य करने जा रहे हैं।

बता दे आपको उत्तर प्रदेश में फरवरी माह में आयोजित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में अधिक से अधिक इन्वेस्टर्स यूपी में अपने उद्योग लगाकर इन्वेस्ट कर सकें इसको लेकर योगी सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी दो दिवसीय यात्रा पर मुंबई गए हुए हैं। वहां पर उन्होंने देश के जाने-माने उद्योगपतियों के साथ बैठक कर यूपी में अपने उद्योग लगाने की बात कही है।

मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म जगत के निर्माता निर्देशकों के साथ भी बैठक कर उन्हें यूपी आकर फिल्में बनाने की बात कही। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निर्माता निर्देशकों के साथ हुई बैठक में सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में निर्मित होने वाली वेब सीरीज पर 50% तक की सब्सिडी और वेब फिल्मों की लागत पर 25% तक की छूट की दिशा में कार्य करने जा रहे हैं इसके अलावा स्टूडियो और लैब के लिए 25% की सब्सिडी उपलब्ध कराने की तरफ भी उनकी सरकार काम कर रही है।

Leave a Comment