Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर,, इस जनपद की पुलिस को मिली सफलता

मेरठ । उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में पुलिस ने आज एक ₹50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद ढेर कर दिया । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस और बदमाशों के बीच कंकर खेड़ा के पास यह मुठभेड़ हुई जिसमें दोनों तरफ चली गोलियों मैं 50 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया जिसे लेकर पुलिस अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस के अनुसार मुठभेड़ मारे गए बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक बदमाश कल्लू के ऊपर 20 से अधिक मामले दर्ज हैं ।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि 50 हजार का इनामी बदमाश साजन उर्फ कल्लू किसी घटना को अंजाम देने के लिए क्षेत्र में आने वाला है। इस सूचना पर पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास के लिए जुट गई।

बताया जा रहा है कि सटीक सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया मगर उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जवाबी फायरिंग में पुलिस टीम ने भी गोलियां चलाई जिससे वह बदमाश घायल हो गया। आनन-फानन में घायल को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बदमाश की शिनाख्त साजन उर्फ कल्लू के रूप में हुई और कल्लू पर आरोप है कि उसने अपने गैंग के साथ मिलकर सपा नेता श्रवण के घर पर डकैती की वारदात को अंजाम दिया था और तभी से उसके ऊपर ₹50 हजार का इनाम घोषित किया गया था जिसे आज मुठभेड़ के बाद ढेर कर दिया गया।

पुलिस का कहना है कि मुठभेड़ में मारे गए बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद हुई।

Download our app on playstore : uttampukarnews

Leave a Comment