Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बाइक सवार बदमाशों ने की प्रिंसिपल की गोलियों से भूनकर निर्मम हत्या,, इस जनपद में हुई घटना

Bhadohi news today । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में सोमवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब बाइक सवार बदमाशों ने एक इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। बसवानपुर थाना क्षेत्र में सरेराह हुई इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज बदमाशों की तलाश करना शुरू कर दिया है ।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि जिस इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल की हत्या हुई है वह एक भाजपा नेता का कॉलेज है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

कार रोककर की हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार भदोही में स्थित इंद्र बहादुर सिंह नेशनल इंटर कॉलेज में योगेंद्र बहादुर सिंह प्रिंसिपल थे । बताया जा रहा है कि यह कॉलेज भाजपा नेता आशीष बघेल का है जो काशी प्रांत के क्षेत्रीय मंत्री हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज सुबह प्रिंसिपल योगेंद्र बहादुर सिंह अपनी कार पर सवार होकर चालक के साथ में इंटर कॉलेज के लिए निकले थे अभी वह कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे तभी बाइक सवार दो युवक हाथ में मोबाइल लिए सामने आते दिखाई दिए।

बताया जा रहा है कि हमलावरों ने कार को हाथ देकर रुकवाया और जैसे ही प्रिंसिपल ने कार का शीशा नीचे किया तभी बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी और मौके से फरार हो गए।

एसपी ने दी विस्तार से जानकारी

भदोही जनपद में हुई इस घटना के संबंध में एसपी भदोही ने मीडिया को विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि डायल 112 पर सूचना मिली कि योगेंद्र जी जो इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल है वह सुबह-सुबह निकले थे अपने चालक के साथ तभी दो बाइक सवार बदमशों ने उनकी गाड़ी को रोका और उन पर फायरिंग की जिससे वह घायल हो गए उनको तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसपी ने बताया कि पुलिस टीमों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है एफएसएल टीम भी आई है डॉग स्क्वायड भी आया है अलग-अलग टीम बनाकर के हर बिंदु हर पहलू पर जांच की जा रही है।

Leave a Comment