Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चालक को झपकी आने से श्रद्धालुओं से भरी बस हाईवे पर पलटी,एक की मौत, 20 घायल,,

A bus full of devotees overturned on the highway after the driver dozed off, one dead, 20 injured

(रिपोर्ट – अमित चतुर्वेदी)

Auraiya news today ।उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में मंगलवार की सुबह तड़के कोतवाली क्षेत्र के जनेतपुर गांव के पास हाईवे पर बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 20 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सीओ महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि हादसा चालक को झपकी आने की वजह से हुआ है। मृतक का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। कुछ घायलों को सैफई रेफर किया गया है।
हमारे स्थानीय सहयोगी से मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर जिले के खागा कस्बे से 60 श्रद्धालुओं को लेकर वृंदावन धाम मथुरा जा रही प्राइवेट बस औरैया कोतवाली क्षेत्र के जनेतपुर गांव के पास हाईवे पर बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 20 घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
महिला की मौत और कई लोगों के गंभीर घायल होने पर कोहराम मचा रहा। दुर्घटना की जानकारी पर सीओ सिटी महेन्द्र प्रताप सिंह,एसडीएम अखिलेश कुमार सिंह समेत कई अधिकारी घटनास्थल पहुंचे।

बस में सवार श्रद्धालुओं के अनुसार सोमवार रात 10 बजे फतेहपुर जिले के खागा से प्राइवेट ट्रेवल्स बस 60 सवारियों को लेकर मथुरा, वृंदावन के लिए रवाना हुई। मंगलवार सुबह चार बजे के करीब बस जैसे ही औरैया कोतवाली क्षेत्र के जनेतपुर गांव के सामने पहुंची, तभी चालक ने संतुलन खो दिया। बस लहराते हुए सड़क पर पलट गई। बस में सवार शकुंतला (50) पत्नी कृपाल सिंह निवासी मीसा, थाना थरियांव फतेहपुर की मौके पर मौत हो गई।
बस को सड़क से हटवाया गया है
वहीं प्रवांशी (17), नंदलाल (65), वीरमती (40), सुनीता (35), केवट सिंह (50), रतीश (60), केशवती (40), हीरामनी (60), सावित्री (40), रामकली (50), शिवरानी (70), छिद्दू (65), कुलावती (60), हीरामणी (45), जगजीत (40), रमेश (40), रामरानी (62 ) सहित 20 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। हादसे की जानकारी पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। राहत और बचाव कार्य में तेजी दिखाते हुए बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। बस को सड़क से हटवा कर मार्ग साफ किया। सीओ सिटी महेंद्र प्रताप सिंह, एसडीएम अखिलेश कुमार ने अस्पताल पहुंच घायलों का हालचाल जाना।

देखिये पूरी खबर अपनी चैनल : up news sirf sach

Contact for advertisement : 9415795867



Leave a Comment