Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

ट्रक चालक ने चेकिंग कर रहे परिवहन अधिकारी से की गाली गलौज दी जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज,

A domineering truck driver abused the checking transport officer and threatened to kill him, case registered.

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today । चैकिंग के दौरान सहायक परिवहन अधिकारी को ट्रक चालक ने गाली, गलौज कर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। जब एआरटीओ ने पुलिस बुलाई तो ट्रक चालक मौके पर ट्रक को छोड़कर भाग निकला। एआरटीओ की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया।
गुरूवार को सहायक परिवहन अधिकारी राजेश कुमार बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के पास वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। उसी समय वहां मध्यप्रदेश की ओर से दो ट्रक ओवर हाइट भूसा लादकर आते हुए दिखाई दिए। जब ARTO ने ट्रकों को रोका तो एक ट्रक के चालक ने अपना नाम परमजीत सिंह उर्फ सलूजा बताया। जब परिवहन अधिकारी ने ओवरहाइट को लेकर ट्रक पर कार्रवाई करनी चाही तो ट्रक चालक ने उनके साथ गाली, गलौज व अभद्रता शुरू कर दी और ट्रक के खिलाफ कार्रवाई होने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इतना ही नहीं उसने परिवहन अधिकारी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। ट्रक चालक की अभद्रता को देखते हुए जब परिवहन अधिकरी ने पुलिस बुलाई तो दोनों ट्रकों के चालक ट्रकों को मौके पर छोड़कर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ट्रकों को कब्जे में ले लिया है और एआरटीओ की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मजदूरी करने वाले ने खेत मालिक पर लगाया ये आरोप

Jalaun news today । मजदूरी पर जाने से मना करने पर खेत मालिक ने मजदूर के साथ गाली, गलौज करते हुए मारपीट व जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़ित ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस ने आरोपी का चिकित्सकीय परीक्षण कराकर जांच शुरू की।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रावतान निवासी राघवेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह मजदूरी का काम करता है। उनके मोहल्ले के ही अंकुर को खेत के तार हटवाने थे। जिसके लिए वह उसे मजदूरी पर ले जाना चाहते थे। लेकिन उसे किसी और काम पर जाना था। जिसके चलते उसने खेत पर जाने से मना कर दिया। इस बात से नाराज होकर अंकुर उसके साथ गाली, गलौज करने लगा। जब उसने गाली देने से मना किया तो उसने लाठी, डंडों से मारपीट शुरू कर दी। जिसमें उसे काफी चोटें आई हैं। उसके चिल्लाने पर आसपास के लोगों को आता देख वह आइंदा जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पीड़ित का चिकित्सकीय परीक्षण कराकर जांच शुरू की।

Leave a Comment