Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दूसरे दिन प्रभु श्रीराम की नगरी में उमड़ी श्रद्धालुओं की भारी भीड़,, पुलिस प्रशासन ने की सभी से ये अपील

A huge crowd of devotees gathered in the city of Lord Shri Ram on the second day of the Pran Pratistha ceremony, the police administration made this appeal to everyone.

Ayodhya news today ।भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने के दूसरे दिन श्रद्धालुओं का सैलाब प्रभु श्री राम के दर्शन के लिए उमड़ पड़ा है। आलम यह है कि इतनी बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालुओं को संभालने में पुलिस प्रशासन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।

इस संबंध में पुलिस प्रशासन ने आज मंदिर में दर्शन करने के लिए ना आने की श्रद्धालुओं से अपील की है।


उल्लेखनीय है कि बीते कल भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन हुआ है। इस प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भगवान श्री राम की प्रतिमा बहुत ही अद्भुत बनाई गई है। इस प्रतिमा को जिसने भी देखा है वह बस देखते ही बन रहा है तो वहीं प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दूसरे दिन प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी है। बताया जा रहा है कि लाखों की संख्या में श्रद्धालु भगवान श्री राम के दर्शन करने के लिए वहां पहुंच गए हैं। इतनी बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालुओं को संभालने में पुलिस प्रशासन को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है । इसके बाद भी श्रद्धालु लगातार आते ही जा रहे हैं। हालांकि पुलिस प्रशासन इन श्रद्धालुओं को नियंत्रित करने के लिए काफी प्रयास कर रहा है। इसके बाद भी बताया जा रहा है कि वहां भीड़ बड़ी संख्या में उपस्थित है और सभी लोग भगवान श्री राम की एक झलक पाना चाहते हैं।

पुलिस प्रशासन ने जारी किया ये बयान

प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में बड़ी संख्या में पहुंचे श्रद्धालुओं को लेकर पुलिस प्रशासन ने बयान जारी करते हुए कहा कि अयोध्या धाम जाने वाले सभी श्रद्धालुओं और दर्शनार्थियों से विनम्र अनुरोध है कि अयोध्या धाम में श्रद्धालुओं की संख्या अत्यधिक होने के कारण आप सभी आज अयोध्या धाम ना आए। जारी किए गए बयान में यह भी कहा गया कि अयोध्या धाम में भीड़ होने के कारण अयोध्या की तरफ जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों का रूट डायवर्ट किया गया एवं पैदल श्रद्धालुओं को भी बाराबंकी पुलिस द्वारा विनम्र अनुरोध के साथ रोका जा रहा है।

पुलिस प्रशासन ने की ये अपील
Our Address : Kaiserbagh Lucknow ! Gomti nagar lucknow ! Bhootnath Indira Nagar Lucknow! Contact 9335088801,8317070299
Visit : www.tuliphitech.com

Leave a Comment