Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जालौन क्षेत्र से अलग अलग क्षेत्रों से गुम हुए एक महिला व पुरुष,,

A man and a woman went missing from different areas in Jalaun area.

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today ।जालौन कोतवाली क्षेत्र में अलग अलग जगहों से एक महिला और एक व्यक्ति के लापता होने की सूचना परिजनों ने कोतवाली में दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू की।
कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चुर्खीबाल निवासी राममोहन दुबे ने पुलिस को बताया कि बीती 26 जनवरी को उनकी बुआ ब्रह्मदेवी उर्फ गुड्डी (60) पत्नी सरजूशरण निवासी दामनापुरा थाना रौन जिला भिंड मध्य प्रदेश उनके घर आई थी। उस समय देवनगर चौराहे के पास भागवत कथा का आयोजन चल रहा था।

गुमशुदा

बुआ 28 जनवरी को घर से भागवत कथा सुनने के लिए गई थीं। लेकिन शाम तक जब वह वापस नहीं लौटी तो उनकी तलाश शुरू की। उनके घर और आसपास सभी परिजनों के यहां पूछतांछ करने के बाद भी बीते तीन दिनों से उनका कहीं पता नहीं चला है। उधर, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जगनेवा निवासी अभिषेक राजावत ने बताया कि बीती 22 जनवरी को उनके पिता राजेश सिंह (55) सुबह करीब नौ बजे गांव से मंगलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अकारू के लिए निकले थे। जब वह गए तो थे तो दिबियापुर तक उनसे बात होती रही। इसके बाद उनका नंबर स्विच ऑफ हो गया।

वह सभी संभावित जगहों पर तलाश कर चुके हैं। लेकिन पिता का अब तक पता नहीं चला है। दोनों परिजनों ने पुलिस से गुमशुदा व्यक्तियों के सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है।

Leave a Comment