Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

युवक और युवती ने ट्रेन के आगे कूद दी जान,,इस जनपद में हुई वारदात,जांच में जुटी पुलिस

A young man and a girl committed suicide by jumping in front of a train, the incident took place in this district, police is investigating.

Hardoi news today । उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक व युवती ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। कछौना थाना क्षेत्र में हुई इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और जीआरपी की टीमों ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कानूनी कार्रवाई करना शुरू कर दिया है।
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार हरदोई जनपद के थाना क्षेत्र अंतर्गत सुजानपुर गांव के पास में निकली रेलवे लाइन पर आज एक युवक हुआ युवती पहुंचे और वहां से गुजर रही ट्रेन के आगे दोनों कूद गए । बताया जा रहा है कि अचानक हुई इस घटना से वहां हड़कंप मच गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मृतक की शिनाख्त बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत देवना खुर्द गांव के रहने वाले इंद्रजीत के रूप में हुई तो वहीं युवती की पहचान कछौना थाना क्षेत्र अंतर्गत समषापुर गांव की रहने वाली सरिता के रूप में हुई। चर्चा है कि दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार थे और दोनों में प्रेम प्रसंग था मगर परिवार वाले दोनों की शादी रिश्ता घनिष्ठ होने की वजह से करने में आनाकानी कर रहे थे। इसी के चलते दोनों ने प्रेम के आगे खुद कर आत्महत्या कर ली है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है।

Leave a Comment