Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सीएम की फ्लीट के आगे चल रही पुलिस की एंटी डेमो गाड़ी से हादसा,,5 पुलिसकर्मी समेत 11 घायल,

Accident with anti demo vehicle of police running in front of CM's fleet, 11 including 5 policemen injured,

Lucknow news today ।उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार की शाम एक बड़ा हादसा हो गया । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज शाम सीएम योगी आदित्यनाथ की फ्लीट के आगे चल रही है एंटी डेमो जीप एक कुत्ते को बचाने के चक्कर में दुर्घटना का शिकार हो गई। इस घटना में 5 पुलिस कर्मी व 6 अन्य लोग घायल हो गए । पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना पर मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों के उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। इस हादसे की सूचना पाकर डीजीपी और प्रमुख सचिव गृह भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायलों के हाल-चाल लिए।

यह है मामला

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आज शाम एयरपोर्ट से वापस अपने सरकारी आवास पर आ रहे थे । बताया जा रहा है कि उनकी फ्लीट के काफी आगे चल रही पुलिस की पुलिस की एंटी डेमो गाड़ी के सामने अचानक एक कुत्ता आ गया इससे पुलिस की एंटी डेमो जीप गोसाईगंज थाना क्षेत्र में अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में पांच पुलिसकर्मी समेत छह सिविलियन भी घायल हुए हैं । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीमों ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

जेसीपी लॉ एंड ऑर्डर ने दी जानकारी

इस घटना के संबंध में लखनऊ के जेसीपी कानून व्यवस्था उपेंद्र अग्रवाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना 7:45 के पास हुई है। घटनास्थल अहिमामऊ से के आगे मरी माता मंदिर के पास का है । उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की फ्लीट के काफी आगे जिला पुलिस की गाड़ियां चलती है उसी में एंटी डेमो जीप आगे चल रही थी इस दौरान सड़क पर एक कुत्ता अचानक आया है या उसकी बॉडी पड़ी थी । और एंटी डेमो की गाड़ी चढ़ जाती है जिससे गाड़ी आनियंत्रित हो जाती है और यह गाड़ी वहां खड़ी अन्य गाड़ियों से टकरा जाती है। इसमें पांच पुलिसकर्मी व 6 सिविलियन घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भेजा गया है जहां उनका इलाज चल रहा है । जेसीपी ने कहा कि फ्लीट से कोई मतलब नहीं है इसके आगे जो रास्ता साफ करने वाली एंटी डेमो गाड़ियां चलती है उसके साथ यह हादसा हुआ है । यह गाड़ी फ्लीट से काफी आगे चलती है । उन्होंने बताया कि बैलेंस गड़बड़ाने की वजह से गाड़ी अनियंत्रित हो गई इसमें छह स्थानीय लोग लोग भी चपेट में आ गए यह एंटी डेमो गाड़ी फ्लीट के काफी आगे चलती है सीएम की फ्लीट से इसका कोई लेना देना नहीं है।

Leave a Comment