Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मां व बहिन के साथ पर मारपीट का आरोप,,,

Jalaun news today । शादी में चलने से मना करने पर मां व बहिन पर मारपीट का आरोप लगाते हुए युवक ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुसमरा निवासी मुकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी बहिन अनीता निवासी काबिलपुरा डकोर उसके घर आकर मां रामकली और मौसी इल्लन निवासी कोटरा के साथ उस पर रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में चलने का दबाव बना रही थी। उसे उस शादी में नहीं जाना था। इसलिए उसने शादी में जान से इंकार कर दिया। उसके इंकार करने से नाराज तीनों ने मिलकर उसके साथ लाठी, डंडों से मारपीट शुरू कर दी। जिसमें उसे चोटें आई हैं। इतना ही नहीं आइंदा उनकी बात न मानने पर धमकी भी दी है। पीड़ित की तहरीर प पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की।

रंजिश के चलते भिड़े दो पक्ष


जालौन। रंजिश के चलते गांव में एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति के साथ गाली, गलौज कर मारपीट कर दी। पीड़ित ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मोहनपुर निवासी कैलाश ने पुलिस को बताया कि उनके गांव के ही विलास उनसे रंजिश रखते हैं। रंजिश के चलते अक्सर गाली, गलौज करते रहते हैं। बुधवार की सुबह भी वह उसके साथ गाली, गलौज कर रहे थे। मना करने पर उन्होंने मारपीट कर दी। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है।

Leave a Comment