Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बसपा को लगा बड़ा झटका : इस्तीफा देने के बाद बसपा सांसद रितेश पांडे ने जॉइन की भाजपा,,

After resigning from BSP, BSP MP Ritesh Pandey joined BJP.

Delhi news today । बहुजन समाज पार्टी को झटका देते हुए अंबेडकर नगर से सांसद रितेश पांडे ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है । दिल्ली में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी व यूपी प्रभारी विजयंत पांडा की मौजूदगी में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
उल्लेखनीय है कि बहुजन समाज पार्टी के अंबेडकर नगर से सांसद रितेश पांडे ने आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया । अपने इस्तीफा पत्र में उन्होंने लिखा कि बहुजन समाज पार्टी में उनका काफी तिरस्कार किया जा रहा है ना तो उन्हें पार्टी की किसी मीटिंग में बुलाया जाता है ना ही शीर्ष नेतृत्व द्वारा उनसे कोई संपर्क किया जाता है। यह आरोप लगाते हुए उन्होंने बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती को अपना इस्तीफा पत्र भेज दिया।

दिल्ली में जॉइन की भाजपा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बहुजन समाज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद आज लोकसभा सांसद रितेश पांडे ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है। उन्होंने यूपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी डिप्टी सीएम बृजेश पाठक व यूपी प्रभारी विजयंत पांडा के समक्ष भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

Leave a Comment