Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पिछड़ों को जोड़ने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष धीरज बाथम,,साहू समाज के सम्मेलन में कही यह बात

Backward Class Morcha District President Dheeraj Batham is making every possible effort to connect the backward classes in Jalaun district, said this in the conference of Sahu Samaj.

(रिपोर्ट – बबलू सेंगर)

Jalaun news today ।जालौन नगर में साहू समाज के जिला पदाधिकारी एवं नगर पदाधिकारियों की परिचय बैठक साहू समाज के मंदिर में संपन्न हुई।


परिचय बैठक में मुख्य अतिथि भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष धीरज बाथम ने कहा कि समाज को शिक्षित होकर संगठित होकर सकारात्मक तरीके से देश के विकास में भागीदारी करना चाहिए। युवाओं को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनकर राजनीतिक सक्रियता दिखानी चाहिए। साहू समाज के जिलाध्यक्ष कृष्णा साहू ने कहा कि उनका संगठन साहू समाज के विकास के लिए निरंतर प्रयास कर रहा है। जरूरत समाज के लोगों को भी जागरूक होने की है। साहू समाज महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष डॉ. विजयलक्ष्मी साहू ने कहा कि समाज की महिलाओं को भी आगे आना चाहिए। महिलाओं की राजनैतिक भागीदारी बढ़ाने की आवश्यकता है। साथ ही महिलाओं को अपने बच्चों के शिक्षा के प्रति भी सचेत रहने की आवश्यकता है।

बैठक में किशुन साहू, संरक्षक दयाराम साहू, शिक्षक लालजी साहू, धीरज साहू, ज़सवंत साहू, पवन साहू, रूपेश साहू, हिमांशु सेठ, संजू साहू, रामप्रकाश साहू आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment