Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

“तुझे ठोकना है, बच सको तो बच” बाँदा जेल अधीक्षक को आया धमकी भरा फोन,मामला दर्ज

"You have to be hit, if you can escape then escape" Banda Jail Superintendent received a threatening call, case registered

(रिपोर्ट – राकेश यादव)

Lucknow news today । बांदा जेल के वरिष्ठ अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिली है। बताया जा रहा है कि 28/29 की मध्य रात्रि अंजान नंबर से अधीक्षक के सरकारी फोन पर अज्ञात व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा कि अब तुझे ठोकना है, बच सके तो बच। धमकी के बाद वरिष्ठ अधीक्षक ने बांदा कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

बांदा के वरिष्ठ अधीक्षक वीरेश राज वर्मा की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक बाती 28/29 की मध्य रात्रि करीब 1.37 बजे सीयूजी नंबर 9454418281 नंबर पर 0135- 2613492 से अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। फोन अज्ञात व्यक्ति ने धमकी देते हुए कहा अब तुझे तो ठोकना है साले बच सके तो बच, इसके अलावा अपशब्दों का भी प्रयोग किया।

धमकी मिलने के बाद वरिष्ठ अधीक्षक वीरेश राज शर्मा ने इसकी सूचना बांदा के डीएम, एसपी, कारागार विभाग के डीजी समेत शासन के अन्य आला अफसरों को दी गई। इसके साथ ही उन्होंने अज्ञात नंबर से आए अज्ञात व्यक्ति की धमकी के खिलाफ बांदा कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी।

आईजी जेल एसएन साबत ने की एफआईआर की पुष्टि

बांदा जेल के वरिष्ठ अधीक्षक वीरेश राज शर्मा की ओर से बांदा कोतवाली को दी गई तहरीर के संबंध में जब विभाग के मुखिया आईजी जेल एसएन साबत से बात की गई तो उन्होंने एफआईआर कराए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि अज्ञात नंबर से जेल अधीक्षक को धमकी दी गई है। मामले की पड़ताल कराई जा रही है।

Leave a Comment